राजस्थान

rajasthan

लाइफ से बड़ी बाइक ? पिता ने नई बाइक दिलाने से इनकार किया तो बेटे ने फंदा लगाकर दे दी जान...

By

Published : Oct 26, 2021, 8:34 PM IST

अमृत लाल प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था. हाल ही उसने पटवारी परीक्षा भी दी थी. उसकी पत्नी भी तैयारी कर रही थी. अमृत अपने पिता से नई बाइक की मांग कर रहा था. लेकिन पिता ने इनकार कर दिया. आहत होकर उसने मौत को गले लगा लिया.

डूंगरपुर आत्महत्या मामला
डूंगरपुर आत्महत्या मामला

डूंगरपुर.जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के खजूरी गांव में एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक ने अपने पिता से बाइक मांगी थी, लेकिन पिता ने मना किया तो बेटे ने मौत को गले लगा लिया.

बिछीवाड़ा थाने के हेड कांस्टेबल सुशील कुमार ने बताया कि बच्चूलाल पांडोर का बेटा अमृत लाल (24) पढ़ाई पूरी करने के बाद प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था. 7 महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी और उसकी पत्नी सुमित्रा भी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी.

2 दिन पहले ही अमृतलाल ने पटवारी भर्ती परीक्षा का एग्जाम दिया था. इसके बाद से अमृतलाल अपने पिता से मोटरसाइकिल की मांग कर रहा था, लेकिन पिता ने उसे मना कर दिया. इससे आहत होकर अमृत ने अपने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

पढ़ें- Jodhpur Audi Car Accident: ऑडी कार दुर्घटना में हुई दूसरी मौत, फारुख ने एमडीएम में तोड़ा दम

पिता घर लौटे तो बेटे को फंदे पर लटका देखकर उनके होश उड़ गए, वे फूट-फूटकर रोने लगे. घटना की सूचना पर हेड कॉन्स्टेबल सुशील कुमार, वसीम मौके पर पंहुचे और शव को फंदे से नीचे उतारा. इसके बाद शव को डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया गया. बुधवार को पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details