राजस्थान

rajasthan

2 दिनों से लापता था 4 बच्चों का पिता राजेंद्र...36 घंटे बाद झींझवा के जंगल में फंदे से लटका मिला शव

By

Published : Sep 3, 2021, 3:03 PM IST

Updated : Sep 3, 2021, 3:12 PM IST

डूंगरपुर के झींझवा फला सेंगल महूड़ी निवासी राजेंद्र डामोर बुधवार शाम अपने घर से निकला गया था. इसके बाद वह घर नहीं लौटा. परिवार के लोग उसकी खोजबीन कर रहे थे, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका. अब उसका शव झींझवा के जंगल में मिला है.

4 बच्चों के पिता की मौत
4 बच्चों के पिता की मौत

डूंगरपुर. जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के झींझवा सेंगल महूड़ी के जंगलों में एक 33 वर्षीय व्यक्ति का शव फंदे से लटका हुआ मिला. व्यक्ति दो दिन से लापता था. उसके पिता ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी. लेकिन बेटा घर आता इससे पहले उसकी मौत की खबर आ गई.

बिछीवाड़ा थाना पुलिस के अनुसार राजेंद्र डामोर (33 वर्ष) निवासी झींझवा फला सेंगल महूडी बुधवार शाम को अपने घर से निकला गया था. इसके बाद राजेंद्र अपने घर वापस नहीं लौटा. परिवार के लोग उसकी खोजबीन कर रहे थे.

लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका. इस पर राजेंद्र के पिता हुकाजी डामोर ने बिछीवाड़ा थाने में गुरुवार को गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दी थी. परिवार अपने स्तर पर तलाश कर रहा था, पुलिस भी गुमशुदा की तलाश में जुटी. लेकिन राजेंद्र का शव जंगल में फंदे से लटका मिला.

पढ़ें- फर्जी लाइसेंस से दिया था करोड़ों का ठेका...7 साल बाद ACB का एक्शन, सरस डेयरी के पूर्व एमडी-लेखाकार गिरफ्तार

परिवार के लोगों को राजेंद्र के वापस घर आने की आस थी, शुक्रवार सुबह जंगल से गुजर से गांव के लोगों को राजेन्द्र का शव एक पेड़ से रस्सी से लटका हुआ दिखाई दिया. इसके बाद गांव में सनसनी फैल गई. बड़ी संख्या में जंगल में लोग एकत्रित हो गये.

घटना की सूचना पर मृतक के परिजन मौके पर पंहुचे. मौके पर पहुंची बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने घटना की जानकारी ली और शव को फंदे से उतारा. शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है. पोस्टमार्टम की कार्रवाई के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा. राजेंद्र चार बच्चों का पिता था. फिलहाल उसकी मौत का कारण साफ नहीं हो पाया है, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Last Updated : Sep 3, 2021, 3:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details