राजस्थान

rajasthan

गुजरात के राजकोट में धमाका, डूंगरपुर के पिता-पुत्र समेत 9 लोग गंभीर झुलसे

By

Published : Aug 12, 2021, 10:07 AM IST

गुजरात के राजकोट में एक कमरे में गुरुवार सुबह एक धमाका हुआ, जिसमें डूंगरपुर के 9 लोग गंभीर रूप से झुलस गए. घायलों का राजकोट के एक अस्पताल में उपचार जारी है.

room blast in rajkot,  blast in gujarat
गुजरात के राजकोट में धमाका

डूंगरपुर.गुजरात के राजकोट में गुरुवार तड़के एक कमरे में धमाका हो गया. इस दर्दनाक हादसे में डूंगरपुर जिले के लोडवाड़ा और माड़ा गांव के 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसमें एक पिता-पुत्र भी है. गंभीर घायलों को गुजरात के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका इलाज जारी है.

पढ़ें- खदान हादसा 7 की मौत : मजदूर विष्णु ने बयां किया दहशत का मंजर- मैं पानी पीने बाहर निकला था...3 मिनट में ढह गई खदान

हादसे की सूचना पर घायलों के परिजन गुजरात के लिए रवाना हो चुके हैं. धमाके के साथ आग के कारणों का पता नहीं चल सका है. जानकारी के अनुसार लोडवाड़ा और माड़ा गांव के 9 लोग गुजरात के राजकोट में कैटरिंग का काम करते हैं. यह सभी लोग एक ही कमरे में रहकर काम करते हैं. रोजाना की तरह बीती रात भी सभी लोग कमरे में सोए हुए थे. गुरुवार तड़के करीब 5 बजे अचानक ब्लास्ट हुआ और धमाके के साथ ही कमरे में सोए सभी लोग गंभीर रूप से झुलस गए.

घटना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए और घायलों को बाहर निकालने के बाद राजकोट के अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां घायलों को भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया है. इधर, घटना की खबर गुरुवार सुबह माड़ा व लोड़ावल गांव में परिजनों को मिली तो हाहाकर मच गया. इसके बाद परिजन गुजरात के राजकोट के लिए रवाना हो गए हैं. फिलहाल, विस्फोट के सही कारणों को लेकर अब तक जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन प्रथम दृष्टया कमरे में रखे सिलेंडर में विस्फोट की संभावना जताई जा रही है.

हादसे में ये हुए गंभीर घायल

विस्फोट के साथ आग में लोडवाड़ा निवासी राजू भाई, उसका पुत्र लोकेश लबाना, बाबूलाल लबाना, शांतिलाल लबाना, लक्ष्मण लबाना, दीपक लबाना निवासी माड़ा, हितेश लबाना, देवीलाल लबाना और चिराग लबाना घायल हो गए हैं. घायलों का राजकोट के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details