राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर पुलिस ने किया डीजल चोर गैंग का खुलासा, दो सदस्य गिरफ्तार

By

Published : Jun 15, 2020, 11:06 AM IST

डूंगरपुर में हाईवे पर खड़े वाहनों से डीजल और अन्य केमिकल चोरी करने वाली गैंग का खुलासा हो गया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

dungarpur police, dungarpur news
डीजल और केमिकल चोर गिरफ्तार

डूंगरपुर.जिला स्पेशल पुलिस टीम और बिछीवाड़ा थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने रात के समय हाइवे पर भारी वाहनों से डीजल, ऑयल और केमिकल चोरी करने वाली गैंग का खुलासा करते हुए 2 आरोपियों का गिरफ्तार किया है. गैंग का एक आरोपी टैंकर का चालक ही निकला. जिससे पूछताछ की जा रही है और कई वारदातें खुलने की संभावना हैं.

डीजल और केमिकल चोरी करने वाली गैंग का पुलिस ने किया खुलासा

जानकारी के अनुसार जिला स्पेशल टीम के पास लगातार नेशनल हाइवे 8 पर भारी वाहनों और होटल पर खड़े रहने वाले वाहनों से डीजल, ऑयल और केमिकल चोरी की शिकायतें मिल रही थीं. जिस पर स्पेशल टीम के साथ ही बिछीवाड़ा पुलिस ने मिलकर संयुक्त रूप से कार्रवाई को अंजाम दिया. पुलिस ने रात के समय वाहनों से डीजल और अन्य केमिकल चोरी करने वाली गैंग पर निगरानी रखना शुरू किया, तो शिशोद के पास एक होटल के बाहर खड़े टैंकर की सील तोड़कर उसमे से ऑयल चोरी करते दो आरोपियों को दबोच लिया.

डीजल और केमिकल चोर गिरफ्तार

पुलिस ने मामले में पुष्पेंद्र सिंह चौहान निवासी अखेपुर और पर्वतसिंह राठौड़ निवासी सराड़ा को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पुष्पेंद्र सिंह खुद एक टैंकर का चालक है और अपने साथी के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया करता था. आरोपियों ने हाइवे पर खड़े वाहनों से डीजल और अन्य चोरी कर सस्ते दामों में बेचने की बात कबूली है. पुलिस मामले में आरोपियों से पूछताछ कर रही है. जिसमें और भी कई वारदातें खुलने की संभावना हैं.

पढ़ें:बीकानेर : सड़क हादसे मे 3 लोगों की दर्दनाक मौत, 4 घायल

आपको बता दें कि बरोड़िया निवासी कालू सिंह राणावत ने एक रिपोर्ट देकर बताया था कि वह पेट्रो केमिकल कंपनी का मालिक है और 13 जून को उसका एक टैंकर गुजरात के वडोदरा से ऑइल लेकर निकला था. लेकिन रात के समय बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के शिशोद में एक होटल के बाहर टैंकर की सील तोड़कर ऑइल चोरी हो गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details