राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर: घर में छुपाकर रखी अवैध अंग्रेजी शराब जब्त, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Mar 29, 2021, 2:24 PM IST

डूंगरपुर जिला स्पेशल पुलिस टीम ने अवैध शराब के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने धंबोला थाना क्षेत्र में एक घर मे छुपाकर रखी हुई अवैध अंग्रेजी शराब जब्त की है. वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

action against illegal liquor, illegal liquor seized in Dungarpur
घर में छुपाकर रखी अवैध अंग्रेजी शराब जब्त

डूंगरपुर. जिला स्पेशल पुलिस टीम ने अवैध शराब के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने धंबोला थाना क्षेत्र में एक घर मे छुपाकर रखी हुई अवैध अंग्रेजी शराब जब्त की है. वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी की ओर से जिले में अवैध शराब तस्करी व भंडारण के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत जिला स्पेशल पुलिस टीम को धंबोला थाना क्षेत्र के भंडारी गांव में अवैध शराब रखने की शिकायत मिली. इस पर डीएसटी टीम के धर्मवीर सिंह, नवीन कुमार, महावीर, मानशंकर, मुकेश, पंकज ने दबिश दी. पुलिस ने भंडारी गांव में घर पर कार्रवाई की तो मौके पर भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब भरी हुई थी.

पढ़ें-डूंगरपुर: बदमाशों ने किया चाकू से हमला, एक की मौत, एक अन्य घायल

पुलिस ने मौके से नरेश पिता चतरा डामोर निवासी सादड़िया को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो शराब भंडारण को लेकर कोई दस्तावेज पेश नहीं कर पाया. पुलिस ने मौके से विभिन्न ब्रांड की 34 कार्टून अंग्रेजी शराब व बियर को जब्त कर लिया है. बताया जा रहा है अवैध शराब को होली के त्योहार पर तस्करी कर गुजरात ले जाने के फिराक में थे, लेकिन डीएसटी ने कार्रवाई करते हुए पहले ही शराब को पकड़ लिया. मामले में जब्त शराब धंबोला थाना पुलिस को सुपुर्द कर दिया है. वहीं धंबोला थाना पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details