राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर: जनसुनवाई में ग्रामीणों ने उठाई पेयजल और मनरेगा में भुगतान न होने की समस्या

By

Published : Jan 7, 2021, 8:39 PM IST

डूंगरपुर युथ कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष और डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा गुरुवार को अपने गृह विधानसभा के दौरे पर रहे. इस दौरान विधायक घोघरा ने माथुगामड़ा खास और पीपलादा गांवों का दौरा करते हुए जनसुनवाई की. इस दौरान ग्रामीणों ने विधायक के समक्ष अपनी समस्याएं रखीं.

Visit of Dungarpur MLA,  Dungarpur MLA Ganesh Ghoghra
डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा का दौरा

डूंगरपुर.डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा गुरुवार को अपने विधानसभा क्षेत्र के पिपलादा और माथुगामड़ा खास गांव पहुंचे. इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों से संवाद करते हुए उनकी समस्याएं सुनीं. ग्रामीणों ने बताया कि गांव में पेयजल की समस्या है. पीने के पानी के लिए हैंडपंप ही सहारा है. वहीं कई बस्तियों में हैंडपंप दूर होने से परेशानी हो रही है. इस पर विधायक ने समस्या को दूर करने का भरोसा दिलाया.

वहीं ग्रामीणों ने बताया कि मनरेगा योजना में समय पर मजदूरी का भुगतान भी नहीं होता है, जिससे कई बार आर्थिक परेशानी झेलनी पड़ती है. इस पर विधायक घोघरा ने मौके से ही संबंधित अधिकारियों से फ़ोन पर बात की और ग्रामीणों को राहत प्रदान करने के निर्देश दिए.

पढ़ें-Bird Flu ने राजस्थान के 16 जिलों में पसारे पैर...आज भी कई पक्षियों की मौत के मामले आए सामने

इस मौके पर विधायक ने ग्रामीणों को संबोधित भी किया और राज्य सरकार की 2 वर्ष की उपलब्धियों को गिनाते हुए सरकार की योजनाओं का लाभ उठाने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से वृद्धावस्था पेंशन दी जा रही है. मुफ्त में गेंहू बांटे गए, जिससे लोगों को कोरोना काल में भी मदद मिली है. इस अवसर विधायक का स्वागत किया गया. इस दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीण भी मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details