राजस्थान

rajasthan

ऑक्सीजन कमी को दूर करने के लिए डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा ने की 25 लाख रुपए की घोषणा

By

Published : Apr 23, 2021, 4:12 PM IST

कोरोना के बढ़ते संक्रमण और ऑक्सीजन सिलेंडरों की जरूरत को देखते हुए डूंगरपुर विधायक और युथ कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गणेश घोघरा ने 25 लाख रुपए की घोषणा की है. इससे जिला कोविड अस्पताल में ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था की जाएगी.

Dungarpur news, Dungarpur MLA Ganesh Ghoghara
ऑक्सीजन कमी को दूर करने के लिए डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा ने की 25 लाख रुपए की घोषणा

डूंगरपुर. कोरोना के बढ़ते संक्रमण और ऑक्सीजन सिलेंडरों की जरूरत को देखते हुए डूंगरपुर से विधायक और युथ कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गणेश घोघरा ने 25 लाख रुपए के बजट की घोषणा की है. इस बजट से जिला कोविड अस्पताल में ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था की जाएगी. प्रदेश में कोरोना का खतरा बढ़ रहा है और डूंगरपुर जिले में भी बड़ी संख्या में पॉजिटिव केस आ रहे हैं.

ऑक्सीजन कमी को दूर करने के लिए डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा ने की 25 लाख रुपए की घोषणा

कोरोना के गंभीर मरीजों में ऑक्सीजन लेवल कम हो जाने के कारण ऑक्सीजन की सबसे ज्यादा जरूरत रहती है. जिला अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी को देखते हुए डूंगरपुर से कांग्रेस विधायक एवं युथ कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गणेश घोघरा ने पहल की है. विधायक घोघरा ने जिला अस्पताल में ऑक्सीजन के लिए 25 लाख रुपए के बजट की घोषणा की है.

यह भी पढ़ें-उद्योग मंत्री कह रहे हैं राज्य में ऑक्सीजन की कमी नहीं, लेकिन चिकित्सा मंत्री को करनी है राजनीति : कालीचरण सराफ

विधायक घोघरा ने जिला परिषद की मुख्य कार्यकारी अधिकारी को पत्र लिखकर ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए 25 लाख रुपए की घोषणा की है. इससे जिला अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी दूर होगी और मरीजों को भी राहत मिलेंगी. विधायक घोघरा ने जिले के लोगों से कोविड गाइडलाइन का पालन करने की अपील की है. साथ ही मास्क, सैनिटाइजर और दो गज की दूरी रखने और जरूरी होने पर ही घरों से बाहर निकलने की अपील की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details