राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर डीएसटी ने अवैध हथियार बनाने के कारखाने का किया भंडाफोड़, एक आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Oct 19, 2021, 6:15 PM IST

Rajasthan News, Dungarpur News, Action of Dungarpur DST
डूंगरपुर डीएसटी ने अवैध हथियार बनाने के कारखाने का किया भंडाफोड़

डूंगरपुर डीएसटी टीम ने मंगलवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध हथियार बनाने के कारखाने का भंडाफोड़ किया है. वहीं मौके से दो बंदूक सहित अन्य सामान को जब्त कर एक आरोपी को भी हिरासत में लिया है.

डूंगरपुर.जिला स्पेशल पुलिस टीम ने मंगलवार को एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. डीएसटी ने आसपुर थाना क्षेत्र के टोकवासा गांव में अवैध तरीके से टोपीदार बंदूक बनाने के कारखाने का भंडाफोड़ किया है. वहीं दो बंदूक सहित अन्य सामान जब्त कर एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है.

जिला स्पेशल टीम के प्रभारी दिलीपदान ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई को अंजाम दिया गया है. आसपुर थाना क्षेत्र के टोकवासा गांव में एक घर में अवैध रूप से हथियार बनाने का कारखाना चल रहा था. इस पर डीएसटी हेड कांस्टेबल नवीन कुमार के नेतृत्व में टीम ने टोकवासा में गौतमलाल पंचाल के रिहायशी इलाके के पास बने एक कमरे में दबिश दी. घर में गौतमलाल पंचाल बंदूक बनाने का काम कर रहा था.

पढ़ें.भरतपुर में दलित नाबालिग के साथ 5 युवकों ने किया गैंगरेप

घर की तलाशी के दौरान दो टोपीदार बंदूक समेत पाइप, बैरल सहित अन्य सामान बरामद किया गया है. वहीं पुलिस ने आरोपी को भी हिरासत में लेते हुए आसपुर थाना पुलिस को सुपुर्द कर दिया है. फिलहाल पुलिस मामले में गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details