राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुरः बेटी से कहा थोड़ी देर में आ रही हूं, 4 दिन बाद कुएं से मिली लाश

By

Published : Sep 6, 2021, 3:44 PM IST

Updated : Sep 6, 2021, 9:22 PM IST

डूंगरपुर में एक महिला का शव कुएं से मिला है. महिला 4 दिन से लापता थी. महिला के पीहर पक्ष ने मौत में संदेह जताया है.

महिला का शव कुएं से मिला, Woman body found from well
4 दिन से लापता महिला का शव कुएं से मिला

डूंगरपुर. बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के बोखला गांव में एक महिला का शव कुएं में मिला. प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला चार दिन से अपने घर से लापता थी और परिवार के लोग उसकी तलाश कर रहे थे. इस बीच सोमवार को उसका शव कुएं में मिला. वहीं, पीहर पक्ष ने महिला की मौत का शक जताते हुए घटना को लेकर जांच करवाने और कार्रवाई की मांग की है. पुलिस मामले में समझाइश के प्रयास कर रही है.

पढ़ेंःसोशल मीडिया पर लड़की की फर्जी आईडी बनाकर ब्लैकमेल करने वाले गैंग के 5 आरोपी गिरफ्तार, नेपाल के लोगों को ठगा

बिछीवाड़ा थाना पुलिस के अनुसार संगीता डोडा मीणा (30) निवासी बोखला 2 सितम्बर को सुबह अपने घर से निकली थी. संगीता अपनी बेटी को थोड़ी देर में वापस आने का कहकर गई, लेकिन वह वापस नहीं आई. पिता मुकेश डोडा मीणा घर लौटे तो पत्नी के घर पर नहीं होने की बात पता चली. जब काफी देर तक संगीता नहीं आई तो परिवार के लोगो ने संगीता कि तलाश शुरू कर दी, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला.

परिवार के लोगों ने रिश्तेदारों और सगे संबंधियों के घर तलाश की. जब कुछ पता नहीं चला तो पति मुकेश ने बिछीवाड़ा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. इस दौरान सोमवार सुबह गांव के ही एक कुएं में कुछ लोगों ने एक महिला का शव देखा. इसकी जानकारी पुलिस को दी. पति मुकेश और परिवार के लोगों ने महिला की पहचान संगीता के रूप में की.

पढ़ेंः#JeeneDo: बेखौफ बदमाशों की एक और दास्तान! घर लौट रही किशोरियों का सरेराह अपरहण का प्रयास...शोर मचा तो हुए फरार

पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को कुएं से बाहर निकाला. शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया गया. वहीं, घटना की सूचना पर मृतका के पीहर से भी परिजन आ गए और महिला की मौत के कारणों को लेकर संदेह जताया.

Last Updated : Sep 6, 2021, 9:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details