राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर: घर से निकले 6 साल के बालक का शव कुंए में मिला

By

Published : Jun 15, 2021, 11:06 PM IST

डूंगरपुर में 6 साल के बालक का शव जंगल में कुंए में उतराता मिला जिससे सनसनी फैल गई. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को कुंए से बाहर निकलवाया और सागवाडा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

6 साल का बालक,  डूंगरपुर समाचार , डूंगरपुर में शव, Dungarpur News,  dead body in Dungarpur
6 साल के बालक का शव कुंए में मिला

डूंगरपुर. जिले के सागवाडा थाना क्षेत्र के नया गांव से सोमवार सुबह लापता हुए 6 वर्षीय बालक का शव कुंए में मिलने पर सनसनी फ़ैल गई. घटना को लेकर पुलिस मामले की जांच में जुटी है जबकि परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

सागवाड़ा थाना पुलिस के अनुसार नया गांव निवासी 6 वर्षीय विहान पाटीदार सोमवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे अपने घर से निकल गया था. दोपहर बाद तक वापस घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी. आसपड़ोस, रिश्तेदारों के यहां तलाश की गई लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा. इसके बाद परिजनों ने सागवाडा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.

पढ़ें:सीकर में युवक की गोली मारकर हत्या

इधर, परिजनों ने गांव में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले, जिसमें विहान गांव से कुछ दूर जंगल की तरफ जाता हुआ दिखाई दिया. इस पर सागवाडा थाना पुलिस ने बालक की तलाश जंगल की ओर की. मंगलवार दोपहर को विहान का शव जंगल में स्थित एक कुंए में उतराता हुआ मिला. इसके बाद गांव में सनसनी फैल गई और लोग एकत्रित हो गए. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को कुंए से बाहर निकलवाया और सागवाडा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details