राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर: मां-बेटे पर जानलेवा हमला करने के आरोपी सगे भाई गिरफ्तार, जमीनी विवाद है हमले की जड़

By

Published : Jun 29, 2021, 10:49 PM IST

डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना के ओड़वाड़िया गांव में खेत में जुताई कर रहे मां और बेटे को कार से कुचलकर जान से मारने की घटना के आरोपियों को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि अभी भी नामजद महिला वार्ड पंच समेत तीन अन्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

Dungarpur Crime News, Dungarpur News
पुलिस गिरफ्त में आरोपी

डूंगरपुर. जिले के दोवड़ा थाना पुलिस ने जमीन विवाद को लेकर मां-बेटे को कार से कुचलकर जानलेवा हमले के दोनों आरोपी भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मामले में नामजद महिला वार्ड पंच समेत तीन अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

पुलिस ने बताया कि 26 जून को ओड़वाड़िया गांव में जमीन विवाद को लेकर खेत में जुताई कर रहे मां और बेटे को कार से कुचलकर जान से मारने का प्रयास हुआ था. घटना के बाद से आरोपी मौके से फरार हो गए थे और पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दे रही थी. मामले में आरोपी बीरबल सिंह राठौर और उसके भाई विजय सिंह राठौर निवासी ओड़वाड़िया को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

पढ़ें: डूंगरपुर: जमीन विवाद में मां-बेटे को कार से कुचला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, कार जब्त

वारदात में नामजद महिला वार्ड पंच समेत अन्य महिला आरोपियों की तलाश की जा रही है, लेकिन अब तक उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई है. वहीं, इस दर्दनाक घटना के बाद से ओड़वाड़िया सहित आसपास के गांवों में आक्रोश व्याप्त है और आरोपियो की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details