राजस्थान

rajasthan

हाईवे पर डिवाइडर से टकराई बाइक, युवक की दर्दनाक मौत...दो जख्मी

By

Published : Oct 6, 2021, 12:18 PM IST

डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे 48 पर एक बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में बाइक सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 2 दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए.

accident in dungarpur
डूंगरपुर में सड़क हादसा

डूंगरपुर. सड़क हादसे में युवक की मौत पर उसके दोस्तों ने अस्पताल में हंगामा भी किया, लेकिन बाद में पहुंची पुलिस ने मामला शांत करवाया. दरअसल, उदयपुर जिले से 6 दोस्त दो मोटरसाइकिल लेकर घूमने-फिरने के लिए गुजरात गए थे.

मंगलवार देर रात को वापस घर उदयपुर जाने के लिए निकल गए. आज बुधवार तड़के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे 48 पर भुवाली के पास एक बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. दुर्घटना में बाइक पर सवार प्रतीक तेली उम्र 20 वर्ष समेत दो दोस्त निवासी उदयपुर गंभीर रूप से घायल हो गए.

पढ़ें :सिरोही में दिल दहला देने वाली वारदात, जिन्दा जले 2 बाइक सवार

सूचना के बाद तीनों को एम्बुलेंस से डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंचे. जहां गंभीर हालत में भर्ती कर लिया गया. इलाज के दौरान प्रतीक की मौत हो गई. इस पर मौजूद दोस्तो ने हंगामा कर दिया. हंगामे की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस पहुंची और मामला शांत करवाया. इसके बाद शव को मोर्चरी में रखवाया गया. सूचना पर बिछीवाड़ा थाना पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई और घटना की जानकारी ली. वहीं, उदयपुर से मृतक के परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details