राजस्थान

rajasthan

Road Accident in Dungarpur : प्राइवेट बस से बाइक की टक्कर, 2 सगे भाईयों की मौत

By

Published : May 13, 2023, 11:55 AM IST

डूंगरपुर में बस से बाइक की टक्कर में दो सगे भाइयों की मौत हो गई. दोनों भाईयों के शव आसपुर अस्पताल की मोर्चरी में रखे हुए है. परिजन बस मालिक से आर्थिक सहायता की मांग कर रहे है.

road accident in dungarpur
road accident in dungarpur

डूंगरपुर. जिले के आसपुर थाना क्षेत्र के बड़ौदा गांव में शुक्रवार शाम को निजी बस से बाइक को टक्कर हो गई. इस हादसे में दो सगे भाइयों की मौत हो गई. इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ा. दोनों भाईयों के शव आसपुर अस्पताल की मोर्चरी में रखे हुए है. परिजन बस मालिक से आर्थिक सहायता की मांग कर रहे है. जिसके चलते पोस्टमार्टम नहीं हो पाया है. पुलिस समझाइश के प्रयास कर रही है.

पुलिस के अनुसार आसपुर के ढोली गांव निवासी प्रभुलाल पुत्र सवजी ढोली और उसका बड़ा भाई नन्दलाल पुत्र सवजी कल अपने गांव ढोली से पूंजपुर में एक शादी समारोह में भाग लेने गए थे. वहीं, शादी में भाग लेकर शाम को वापस अपने गांव लौट रहे थे. इस दौरान डूंगरपुर-आसपुर मार्ग पर बड़ोदा के पास एक बस ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में प्रभुलाल और नन्दलाल दोनों भाई गंभीर घायल हो गए थे. गंभीर घायल दोनों भाइयो को एम्बुलेंस की मदद से आसपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

पढ़ें :तेज गति से आ रही कार ने महिला को मारी टक्कर, हादसा CCTV में कैद

आर्थिक सहायता की मांग कर रहे परिजान : अस्पताल में इलाज के दौरान छोटे भाई प्रभुलाल ने दम तोड़ दिया था. वहीं, गंभीर रूप से घायल बड़े भाई नंदलाल को रेफर किया गया था, लेकिन देर रात बड़े भाई नंदलाल की भी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.पुलिस ने रात को दोनों शव आसपुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए थे. परिजन शनिवार को मोर्चरी पर एकत्रित हुए. परिजन बस मालिक से आर्थिक सहायता की मांग कर रहे है. मृतक प्रभुलाल की 7 और मृतक नंदलाल के 9 संतान है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details