राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर: रंजिश में मां-बेटी पर पेट्रोल डालकर की थी जिंदा जलाने की कोशिश, दो आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 29, 2021, 7:30 PM IST

डूंगरपुर के छैला खेरवाड़ा गांव में घर में सो रही मां-बेटी पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने के प्रयास की वारदात को पुरानी रंजिश में अंजाम दिया गया था. पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपियों ने बताया कि आए दिन उसके साथ हो रहे गाली गलौज से वह काफी परेशान था.

Dungarpur News, Dungarpur Crime News
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

डूंगरपुर.जिले की सदर थाना पुलिस ने छैला खेरवाड़ा गांव में घर में सो रही मां-बेटी पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने के प्रयास के मामले का चौबीस घंटे में ही खुलासा कर दिया. वारदात को अंजाम देने के लिए पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिंदा जलाने की वारदात को पुरानी रंजिश के साथ ही महिला की ओर से गाली गलौज और पत्थर मारने की आदत से तंग आकर अंजाम दिया गया था. फिलहाल पुलिस मामले में पूछताछ कर रही है.

सदर थाने के सीआई चांदमल सिंगारिया ने बताया कि सोमवार को छैला खेरवाड़ा निवासी सूरज हड़ात और उसकी बेटी मनीषा उर्फ काली घर के अंदर खांट पर और दृष्टिहीन पिता घर के बाहर सोया था.

पढ़ें: खाट पर सो रही मां-बेटी पर केरोसीन डालकर पड़ोसी ने लगाई आग, पुरानी रंजिश बताई जा रही वजह

पुरानी रंजिश के चलते पड़ोसी मुकेश हड़ात अपने साथी के साथ उनके घर पर आया और एक खाट पर सो रही मां-बेटी पर पेट्रोल उड़ेलकर आग लगाकर फरार हो गए थे. बाद में परिजनों ने मां-बेटी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया था. पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी थी.

गुजरात भागने की जुगत में थे आरोपी

दोनों आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस की अलग-अलग टीमों ने कई ठिकानों पर दबिश दी. वहीं आरोपियों के गुजरात भागने की बात सामने आने पर पुलिस ने खोजबीन और तेज कर दी.

इसी बीच, पुलिस ने मंगलवार को मुख्य आरोपी मुकेश पुत्र गटूलाल हड़ात निवासी छैला खेरवाड़ा व मुकेश मनात निवासी महुडी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने बताया कि पुरानी रंजिश को लेकर सूरज देवी आए दिन आते-जाते उसके साथ गाली गलौज किया करती थी जिससे वह काफी परेशान था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details