राजस्थान

rajasthan

पेट्रोल पंप लूट की साजिश में शामिल 3 महीने से फरार आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 14, 2021, 8:13 PM IST

डूंगरपुर में पेट्रोल पंप लूटने की साजिश रचने के खिलाफ सदर थाना पुलिस ने कार्रवाई की है. मामले में तीन महीने से फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

डूंगरपुर में पेट्रोल पंप  डकैती  क्राइम इन डूंगरपुर  डूंगरपुर की ताजा खबर  Dungarpur latest news  Crime in Dungarpur  Robbery  Petrol Pump in Dungarpur  petrol pump robbery
3 महीने से फरार आरोपी गिरफ्तार

डूंगरपुर.सदर थाना पुलिस ने तीन महीने पहले पेट्रोल पंप पर डकैती की साजिश बनाने के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

सदर थाने के सीआई चांदमल सिंगारिया ने बताया, 17 मार्च 2021 को उदयपुर रोड पर बारो का शेर गांव के पास पेट्रोल पंप से कुछ दूरी पर एक नाले में छिपकर कुछ बदमाश डकैती की बात कर रहे थे. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी और सदर थाना पुलिस ने घेरा डालकर तीन बदमाशों को गिरफ्तार करने के साथ दो बाल अपचारियों को डिटेन किया था. वहीं दो आरोपी मौके से फरार हो गए थे.

यह भी पढ़ें:बड़ी डकैती! कर्मचारियों को Toilet में बंद कर बंदूक की नोक पर लूट ले गए 17 किलो सोना और 9 लाख कैश

मामले का खुलासा होने के बाद से पुलिस फरार दोनों आरोपियों की तलाश में जुटी थी. वहीं आरोपियों के ठिकानों पर भी दबिश दी गई. मामले में फरार चल रहे मेताली तराला फला निवासी आरोपी वालचन्द्र कोटेड को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है, जिससे सदर थाना पुलिस पूछताछ कर रही है. वहीं मामले में फरार एक अन्य आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर प्रयास किए जा रहे हैं. पुलिस की कार्रवाई में कई धारदार हथियार भी बरामद किए गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details