राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुरः 5वीं राज्य स्तरीय सिविल सेवा वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन

By

Published : Nov 21, 2019, 7:28 PM IST

5वीं राज्य स्तरीय अंतर जिला सिविल सेवा की वॉलीबॉल प्रतियोगिता 23 से 25 नवंबर को डूंगरपुर में आयोजित की जाएगी. बता दें कि डूंगरपुर में इस तरह की प्रतियोगिता पहली बार आयोजित की जा रही है. इसे लेकर प्रशासन की ओर से तैयारियां पूरी कर ली गई हैं.

Dungarpur news, volleyball competition, डूंगरपुर समाचार, डूंगरपुर प्रशासन

डूंगरपुर. जिले में 5वीं राज्य स्तरीय अंतर जिला सिविल सेवा की वॉलीबॉल प्रतियोगिता 23 से 25 नवंबर को आयोजित की जाएगी. इसे लेकर प्रशासन की ओर से तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. बताया जा रहा है कि सिविल सेवा के अधिकारियों की राज्य स्तरीय प्रतियोगिता डूंगरपुर में पहली बार आयोजित होने जा रही है.

डूंगरपुर में 23 नवम्बर से 5वीं राज्य स्तरीय सिविल सेवा वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन

वहीं इसके बारे मे अतिरिक्त जिला कलेक्टर कृष्णपाल सिंह ने बताया कि प्रतियोगिता का उदघाटन 23 नवंबर को होगा. प्रतियोगिता की शुरुआत वागड़ के पारंपरिक तीरंदाजी प्रतियोगिता से होगी.एडीएम ने बताया कि प्रतियोगिता को लेकर अब तक राज्य के 17 जिलों की टीमों ने अपना नामांकन दर्ज करवाया है, जिसमें करीब 150 खिलाड़ी अधिकारी हिस्सा लेंगे.

अतिरिक्त जिला कलेक्टर ने बताया कि प्रतियोगिता को लेकर आयोजन समिति, उदघाट्न और समापन समारोह समिति, आवास, भोजन व्यवस्था, खेल मैदान एवं खेल उपकरण, पुरुस्कार वितरण कमेटी, चिकित्सा दल के साथ ही निर्णायकों की अलग-अलग कमेटियां बनाकर उन्हें जिम्मेदारियां सोंपी गई हैं.

यह भी पढ़ें- आर्थिक मंदी और बेरोजगारी को लेकर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने किया विरोध प्रदर्शन

बतया जा रहा है कि उदघाट्न और समापन को लेकर अतिथियों को आमंत्रित किया जा रहा है. राज्य स्तरीय प्रतियोगिता से डूंगरपुर पर्यटन को भी बढ़ावा मिलेगा. वहीं पूरे प्रदेश से आने वाले अधिकारी डूंगरपुर की स्वच्छता, पर्यटन से भी रूबरू हो सकेंगे.

Intro:डूंगरपुर। पांचवी राज्य स्तरीय अंतर जिला सिविल सेवा की वॉलीबॉल प्रतियोगिता 23 से 25 नवंबर डूंगरपुर में आयोजित की जाएगी। इसे लेकर प्रशासन की ओर से तैयारियां पूरी कर ली गई है।


Body:सिविल सेवा के अधिकारियों की राज्य स्तरीय प्रतियोगिता डूंगरपुर में पहली बार आयोजित होने जा रही है। इसे लेकर जानकारी देते हुए अतिरिक्त जिला कलेक्टर कृष्णपालसिंह ने बताया कि प्रतियोगिता का उदघाटन 23 जुलाई को होगा। प्रतियोगिता की शुरुआत वागड़ के पारंपरिक तीरंदाजी प्रतियोगिता से होगी। एडीएम ने बताया कि प्रतियोगिता को लेकर अब तक राज्य के 17 जिलों की टीमों ने अपना नामांकन दर्ज करवाया है, जिसमे करीब 150 खिलाड़ी अधिकारी हिस्सा लेंगे।
अतिरिक्त जिला कलेक्टर ने बताया कि प्रतियोगिता को लेकर आयोजन समिति, उदघाट्न एवं समापन समारोह समिति, आवास, भोजन व्यवस्था, खेल मैदान एवं खेल उपकरण, पुरुस्कार वितरण कमेटी, चिकित्सा दल के साथ ही निर्णायकों की अलग-अलग कमेटियां बनाकर उन्हें जिम्मेदारियां सोंपी गई है। उदघाट्न ओर समापन को लेकर अतिथियों को आमंत्रित किया जा रहा है। राज्य स्तरीय प्रतियोगिता से डूंगरपुर पर्यटन को भी बढ़ावा मिलेगा। वहीं प्रदेश से आने वाले अधिकारी डूंगरपुर की स्वच्छता, पर्यटन से भी रूबरू हो सकेंगे।

बाईट- कृष्णपालसिंह, अतिरिक्त जिला कलेक्टर डूंगरपुर।


Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details