राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर: जिले में गुरुवार को 30 नए कोरोना पॉजिटिव केस आया सामने

By

Published : Sep 10, 2020, 10:45 PM IST

जिले में गुरुवार को 30 नए कोरोना पॉजिटीव केस सामने आये है. जिसमें बैंककर्मी, चिकित्साकर्मी सहित बड़ी संख्या में सागवाड़ा ब्लॉक से पॉजिटिव केस आए हैं. इसके साथ ही जिले में पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 1500 को छू गया है.

डूंगरपुर कोरोना, Dungarpur Kovid Hospital
जिले में गुरुवार को 30 नए कोरोना पॉजिटीव केस सामने आये है

डूंगरपुर. जिले में कोरोना का केस तेजी से फैलता जा रहा है और रोजाना नए संक्रमित मरीज सामने आ रहे है. डूंगरपुर मेडिकल कॉलेज लेबोरेट्री से गुरुवार देर शाम को 160 सैंपल की रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें 30 नए पॉजिटिव केस की पुष्टि हुई है.

मेडिकल कॉलेज प्रवक्ता डॉ. महेंद्र डामोर ने बताया कि रिपोर्ट में 10 महिलाएं और 20 पुरुष कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं, जिसमें 4 बुजुर्ग भी शामिल हैं. इसमें बांसवाड़ा जिले के परतापुर निवासी एक महिला भी पॉजिटिव आई है.

पढ़ेंःजयपुरः पुलिसकर्मियों को संक्रमण से बचाने के लिए कार्यालय में लगाई जा रही कोरोना प्रोटेक्टिव शील्ड

शहर के एचडीएफसी बैंक के 3 कर्मचारी भी पॉजिटिव हैं. इसके अलावा एक महिला चिकित्साकर्मी, पूंजपुर से 10, आसपुर से 3, भीलूड़ा से 4, सागवाड़ा से 4, माडा, सोमकमला आंबा बांध कॉलोनी, आसेला, अंबाडा से 1-1 पॉजिटिव केस आए हैं.

वहीं कोरोना मरीजों को होम आइसोलेट किया गया है तो कुछ गंभीर और उम्रदराज मरीजों को कोविड अस्पताल और कोविड केयर सेंटर में भर्ती कर इलाज किया जाएगा. इसके अलावा कोरोना मरीजों के कांटेक्ट और ट्रेवल हिस्ट्री को खंगाला जा रहा है. बता दें कि डूंगरपुर जिले में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 1500 तक पंहुच गया है और लगातार यह संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details