राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर: कांकरी-डूंगरी उपद्रव मामले में मुख्य आरोपी मुकेश भगोरा समेत 3 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 8, 2021, 9:17 PM IST

कांकरी-डूंगरी उपद्रव के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामले में मुख्य आरोपी मुकेश भगोरा पर उपद्रवियों का नेतृत्व करने का आरोप है.

Dungarpur news, Kankri-Dungri violence case
कांकरी-डूंगरी उपद्रव का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

डूंगरपुर. शिक्षक भर्ती प्रकरण को लेकर जिले में नेशनल हाइवे पर पिछले साल हुए कांकरी-डूंगरी उपद्रव मामले में बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने 8 महीने से फरार चल रहे मुख्य आरोपी मुकेश भगोरा समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

बिछीवाड़ा थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान खान ने बताया कि पिछले साल सितंबर 2020 में शिक्षक भर्ती को लेकर एसटी वर्ग के अभ्यर्थियों की ओर से नेशनल हाइवे जाम कर भारी उपद्रव मचाया था. हाइवे पर तोड़फोड़ करते हुए आगजनी की. जिसमें कई होटल, वाहन जल गए और भारी नुकसान हुआ. उपद्रव की घटना को लेकर बिछीवाड़ा और सदर थाने में केस दर्ज किए गए. जिसमें कई आरोपी घटना के बाद से फरार हो गए. जिनकी तलाश के लिए पुलिस लगातार छानबीन कर रही थी.

यह भी पढ़ें.बीकानेर: रायसर-नौरंगदेसर के बीच भीषण सड़क हादसा...तीन की मौत, दो जख्मी

थानाधिकारी ने बताया कि उपद्रव के मामले में मुख्य आरोपी मुकेश कुमार पुत्र देवीलाल भगोरा मीणा निवासी मालमाथा, बसु पुत्र सोमा वरहात मीणा निवासी बरोठी और संतोष उर्फ सोनू पुत्र लक्ष्मणलाल गमेती को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपियों की लंबे समय से तलाश कर रही थी. मामले में मुख्य आरोपी मुकेश भगोरा पर उपद्रवियों का नेतृत्व करने का आरोप है. पुलिस की इस कार्रवाई टीम में थानाधिकारी के साथ एएसआई नरेन्द्रसिंह, कांस्टेबल प्रकाशसिंह, लक्ष्मणसिंह, नरेन्द्रसिंह, विपेंद्रसिंह, गोवर्धनलाल और रोशनलाल शामिल रहे. पुलिस मामले में आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details