राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर: हाईवे पर लूटपाट मामले में फरार 1 आरोपी गिरफ्तार, 2 बाल अपचारी डिटेन

By

Published : Feb 12, 2021, 4:03 AM IST

डूंगरपुर के बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने नेशनल हाईवे 8 पर लूटपाट के मामले में एक साल से फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं 2 बाल अपचारियों को डिटेन कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

loot on Dungarpur highway, loot on highway in Dungarpur
हाईवे पर लूटपाट मामले में फरार 1 आरोपी गिरफ्तार

डूंगरपुर. जिले के बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने नेशनल हाईवे 8 पर लूटपाट के मामले में एक साल से फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं 2 बाल अपचारियों को डिटेन कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

बिछीवाड़ा थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान खान ने बताया कि 13 फरवरी 2020 को प्रभु भगोरा निवासी संचिया ने बिछीवाड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, जिसमें बताया था कि मोटरसाइकिल लेकर गुजरात से संचिया की ओर जाते समय लूटपाट की वारदात हुई थी. इस मामले में पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी, लेकिन आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर भाग रहे थे.

इस पर थानाधिकारी के नेतृत्व में एएसआई लक्ष्मणलाल, रिपुदमन सिंह, राकेश, जितेंद्र, नरेंद्र, सुनील व साइबर सेल के अभिषेक की टीम का गठन किया गया. इस दौरान पुलिस को आरोपियों के बारे में कई अहम सुराग मिले, जिस पर पुलिस ने आरोपी विकास उर्फ विकेश पुत्र बाबूलाल अहारी निवासी बरोठी उपली को गिरफ्तार कर लिया है.

पढ़ें-जोधपुर: बदमाशों को सप्लाई करने लाए गए अवैध हथियार बरामद, नाबालिग समेत 2 हिरासत में

वहीं इसी मामले में 2 बाल अपचारियों को भी डिटेन किया गया है. पुलिस मामले में आरोपियों से पूछताछ कर रही है. आरोपी लूटे हुए रुपयों को मौज-शौक को पूरा करने में खर्च करते हैं. पुलिस ने बताया कि आरोपी हाइवे पर गुजरने वाले वाहनधारियों को लठ्ठ, पत्थरों से हमला कर लूटपाट की वारदातों को अंजाम देते थे. पूछताछ में और भी कई वारदातों के खुलने की संभावना है. वहीं पुलिस मामले में अन्य साथियों की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details