राजस्थान

rajasthan

64वीं राज्य स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिताः 32 टीमों की 295 छात्राएं दिखाएंगी अपनी खेल प्रतिभा

By

Published : Sep 21, 2019, 5:39 PM IST

डूंगरपुर में राज्य स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आगाज शनिवार को हुआ. प्रतियोगिता में राज्य के 32 जिलों की 295 खिलाड़ी छात्राएं हिस्सा ले रही है. जो अपनी खेल प्रतिभा का लोहा मनवाएगी.

State level badminton tournament, डूंगरपुर की खबर

डूंगरपुर. प्रदेश की जनजाति क्षेत्रीय विकास मंत्री अर्जुन बामणिया शनिवार को अपने एक दिवसीय दौरे पर डूंगरपुर में रहे. यहां कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने मंत्री बामणिया का स्वागत किया. इस दौरान मंत्री बामणिया ने स्पोर्ट्स काम्पलेक्स में शिक्षा विभाग की ओर से आयोजित राज्य स्तरीय बैडमिंटन छात्रा वर्ग प्रतियोगिता का उद्घाटन किया.

बता दें कि इस प्रतियोगिता में पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा, डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा, प्रदेश कांग्रेस महासचिव शंकर यादव, कांग्रेस जिलाध्यक्ष दिनेश खोडनिया मौजूद रहे. 6 दिनों तक चलने वाली राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में प्रदेश के 32 जिलों की 295 खिलाड़ी छात्राएं भाग ले रही है.

राज्य स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता में 32 टीमों की 295 छात्राएं लेंगी हिस्सा

पढ़ें- स्पेशल रिपोर्टः भामाशाह हो या आयुष्मान योजना...गरीब का मरना तो तब भी था...अब भी है

इस मौके पर मंत्री अर्जुन बामणिया ने उद्घाटन समारोह को संबोधित किया. मंत्री अर्जुन बामणिया ने कहा कि जीवन में शिक्षा के साथ खेल भी जरूरी है. क्योंकि खेल खेलने से शरीर स्वस्थ रहता है ओर स्वस्थ शरीर में स्वस्थ मस्तिष्क निवास करता है. उन्होंने खिलाड़ियों से खेल को खेल की भावना से ही खेलते हुए अपने जिले व प्रदेश का नाम रोशन करने का आह्वान किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details