राजस्थान

rajasthan

Dholpur firing: पुरानी रंजिश में युवक को मारी गोली, हमलावर फरार

By

Published : May 20, 2023, 3:54 PM IST

धौलपुर के गांव सुनीपर में शनिवार को एक गांव के युवकों ने लामबंद होकर एक युवक पर फायरिंग कर दी. फायरिंग कर युवक को घायल कर दिया. घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

youth injured in firing in Dholpur, accused fled from the village
Dholpur firing: पुरानी रंजिश में युवक को मारी गोली, हमलावर फरार

धौलपुर.बाड़ी सदर थाना इलाके के गांव सुनीपर में शनिवार को पुरानी रंजिश को लेकर गांव के ही आधा दर्जन युवकों ने लामबंद होकर एक युवक को गोली मार दी. कमर के नीचे गोली लगने से युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. नाजुक हालत में युवक को जिला अस्पताल के इमरजेंसी में भर्ती कराया है. उधर हमलावर गांव से फरार हो गए.

जानकारी के मुताबिक 25 वर्षीय कुलदीप पुत्र गोपाल मीणा शनिवार सुबह बाइक से धौलपुर के लिए रवाना हुआ था. गांव से निकलते ही रास्ते में गांव के ही आधा दर्जन युवक मिल गए. आरोपियों ने रास्ते में उसे घेरकर रोक लिया. मारपीट कर आरोपियों ने युवक को कट्टे से गोली मार दी. फायरिंग की आवाज सुनकर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. उधर हमलावर वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों ने घायल कुलदीप को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

पढ़ेंःJaipur Firing: बाइक पर आए बदमाशों ने व्यापारी को गोली मारी, पैर में लगी 3 गोलियां

सूत्रों से मिली जानकारी में मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है. पुरानी दुश्मनी को लेकर युवक पर जानलेवा हमला किया है. कमर के नीचे गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है. चिकित्सकों द्वारा इमरजेंसी में भर्ती कराया है. चिकित्सकों का कहना है कि कमर के नीचे गोली फंसी हुई है. उधर परिजनों ने घटना से स्थानीय बाड़ी सदर थाना पुलिस को अवगत करा दिया है. थाना प्रभारी हीरा लाल मीणा ने बताया सुनीपुर गांव में फायरिंग की घटना की सूचना मिलने पर पुलिस टीम को मौके पर भेजा है. अभी तक घायल पक्ष ने रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है. रिपोर्ट मिलने के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी. पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details