राजस्थान

rajasthan

नाबालिग बालिका को संबंध बनाने के लिए बाध्य कर रही थी 32 साल की महिला, कोर्ट ने भेजा जेल

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Dec 21, 2023, 8:24 PM IST

धौलपुर के निहालगंज थाना इलाके में एक नाबालिग ने एक 32 साल की महिला पर छेड़छाड़ और अनैतिक संबंध बनाने का दबाव डालने का आरोप लगाया है. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. कोर्ट ने महिला को जेल भेज दिया है.

Women pressured minor to make illicit relation
नाबालिग के साथ अनैतिक संबंध बनाने का मामला

होटल में ले जाकर आरोपी महिला ने की नाबालिग से छेड़छाड़

धौलपुर.निहालगंज थाना इलाके में एक महिला द्वारा नाबालिग के साथ अनैतिक संबंध बनाने का मामला सामने आया है. नाबालिग बालिका के परिजनों ने महिला के खिलाफ महिला पुलिस थाने में केस दर्ज कराया. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आरोप है कि आरोपी महिला विगत लंबे समय से बालिका का शारीरिक शोषण कर रही थी.

सीओ सुरेश सांखला ने बताया कि गत 2 दिसंबर को 17 साल की एक नाबालिग ने थाने पर मामला दर्ज कराया था. जिसमें बताया गया था कि धौलपुर शहर की रहने वाली एक 32 साल की महिला, नाबालिग को जबरन अपने साथ बुलाकर ले जाती थी. रिपोर्ट में बताया गया कि महिला नाबालिग को एक निजी होटल में ले जाकर उससे छेड़छाड़ कर संबंध बनाना चाहती थी. जिसका नाबालिग के घरवालों को पता चल गया. घर वालों के मना करने के बावजूद भी आरोपी महिला उसे रास्ते में रोककर जबरन छेड़छाड़ कर रही थी.

पढ़ें:अवैध संबंध के शक में डॉक्टर ने 18 बार चाकू से हमला कर पत्नी को उतारा था मौत के घाट, गिरफ्तारी के डर से बदल रहा था लोकेशन

महिला की हरकतों से परेशान परिजनों ने नामजद महिला के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया. सीओ ने बताया कि आरोपी महिला को मुकदमा में नामजद कर पुलिस ने अनुसंधान शुरू किया. महिला को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ की. मामले में सत्यता पाए जाने पर आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पॉक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं में महिला को न्यायालय पेश किया गया. कोर्ट ने महिला को जेल भेज दिया है.

पढ़ें:Murder in Ajmer: इंस्टाग्राम पर विवाहिता की हुई दोस्ती, अवैध संबंध का राज खुला, तो कर दी पति की हत्या

होटल में ले जाकर भी किया था हरासमेंट:सीओ सुरेश सांखला ने बताया कि पीड़िता एवं आरोपी महिला सजातीय होने के साथ दोनों पड़ोसी हैं. विगत लंबे समय से महिला नाबालिग लड़की पर गलत नजर बनाए हुए थी. एक मर्तबा शहर के एक होटल में भी ले गई थी. होटल में ले जाकर नाबालिग का सेक्सुअल हरासमेंट भी किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details