राजस्थान

rajasthan

Female LDC suicide case in Dholpur: डीजे कोर्ट में तैनात महिला ने की आत्महत्या, पति भी न्यायालय में कार्यरत

By

Published : Mar 11, 2023, 3:37 PM IST

धौलपुर के डीजे कोर्ट में तैनात 25 साल की एक विवाहिता ने आत्महत्या कर ली है. महिला का पति भी भरतपुर न्यायालय में कार्यरत है.

Woman working in court committed suicide in Dholpur
डीजे कोर्ट में तैनात महिला ने की आत्महत्या, पति भी न्यायालय में कार्यरत

धौलपुर.डीजे कोर्ट में तैनात 25 साल की विवाहित महिला ने ग्रन्डिल मोहल्ले में आत्महत्या कर ली. पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. परिजनों का पुलिस इंतजार कर रही है. परिजनों के जिला अस्पताल पहुंचने के बाद पोस्टमार्टम किया जाएगा. महिला का पति भरतपुर न्यायालय में नौकरी करता है.

निहालगंज थाना प्रभारी विजय कुमार मीणा ने बताया कि शुक्रवार को 25 साल की विवाहिता तनु पत्नी गौरव ने आत्महत्या कर ली. घर में मौजूद ननद को जैसे ही खबर लगी तो होश उड़ गए. महिला की ननंद ने चीख-पुकार शुरू कर दी. मौके पर मोहल्ले के लोगों की भीड़ जमा हो गई. थाना प्रभारी मीणा ने बताया मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया. विवाहिता की लाश को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया गया है.

पढ़ें:श्रीगंगानगर में सीनियर एडवोकेट ने की खुदकुशी, बार संघ ने प्रशासन के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन

घटना से महिला के पीहर पक्ष को अवगत करा दिया है. पीहर पक्ष के लोग पहुंचने पर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी. थाना प्रभारी ने बताया ​कि महिला तनु धौलपुर डीजे कोर्ट में एलडीसी के पद पर तैनात थी. इसके साथ ही महिला का पति गौरव भी भरतपुर न्यायालय में नौकरी करता है. उन्होंने बताया प्रारंभिक जांच में मामला पारिवारिक गृह क्लेश से जोड़कर देखा जा रहा है. विवाहिता के परिजनों द्वारा दी जाने वाली रिपोर्ट पर कार्रवाई की जाएगी. सुसाइड के कारणों का मुख्य खुलासा पोस्टमार्टम के बाद ही होगा. फिलहाल पुलिस ने महिला की मौत के कारणों की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details