राजस्थान

rajasthan

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, 4 माह की थी गर्भवती

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Dec 9, 2023, 4:56 PM IST

धौलपुर के दिहोली थाना क्षेत्र के शाला सामोर गांव में एक गर्भवती महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. पुलिस ने मृतका के पीहर पक्ष को घटना से अवगत करवाया है. उनके आने के बाद ही विवाहिता का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

Pregnant woman died in Dholpur
संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत

धौलपुर.जिले के दिहोली थाना क्षेत्र के गांव शाला सामोर में शनिवार को 24 साल की गर्भवती महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. मामला संदिग्ध दिखाई देने पर अस्पताल प्रबंधन ने घटना से पुलिस को अवगत कराया. स्थानीय पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है. सीओ मनोज कुमार गुप्ता के अनुसार घटना के बारे में मृतका के पीहर पक्ष को अवगत कराया है.

इमरजेंसी प्रभारी चिकित्सक जितेंद्र त्यागी ने बताया कि मृतका विमलेश पत्नी साहब सिंह जाति जाटव उम्र 24 साल निवासी शाला सामोर थाना देहोली को उसके परिजन जिला चिकित्सालय में उपचार के लिए लाये थे. विमलेश 4 महीने की गर्भवती भी थी. चिकित्सक के मुताबिक महिला की रास्ते में ही मौत हो चुकी थी. महिला के मुंह से खून भी निकल रहा था. मामला काफी संदिग्ध एवं पेचीदा दिखाई दे रहा था.

पढ़ें:विवाहिता की हत्या कर शव नहर में फेंका, पति को लिया हिरासत में

ऐसे में घटना से दिहोली थाना पुलिस को अवगत कराया गया. जिला अस्पताल पहुंची पुलिस ने गर्भवती महिला की लाश को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. पुलिस ने घटना से मृतका के मायके पक्ष को अवगत करा दिया है. परिजनों के पहुंचने पर पोस्टमार्टम कराया जाएगा. सीओ मनोज कुमार गुप्ता ने बताया कि संदिग्ध अवस्था में विवाहिता की मौत हुई है. मायके पक्ष द्वारा जैसी रिपोर्ट दी जाएगी, उसी के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पूरे घटनाक्रम की पुलिस द्वारा जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details