राजस्थान

rajasthan

फांसी के फंदे पर झूलता मिला महिला का शव, बेटे का आरोप- हवेली बंटवारे को लेकर चाचाओं ने की हत्या

By

Published : May 29, 2021, 3:35 PM IST

धौलपुर में नादनपुर थाना क्षेत्र के गांव भरकुंजरा में 55 वर्षीय अधेड़ महिला का शव पशुबाड़े में फांसी के फंदे पर झूलता हुआ मिलने से सनसनी फैल गई. मृतका के परिजनों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी.

सुसाइड  आत्महत्या  हत्या का आरोप  जमीनी बंटवारा  क्राइम इन राजस्थान  crime in rajasthan  dholpur news  crime in dholpur  suicide news
फंदे पर झूलता मिला महिला का शव

धौलपुर.नादनपुर थाना क्षेत्र के गांव भरकुंजरा में 55 वर्षीय अधेड़ महिला का शव पशुबाड़े में फांसी के फंदे पर झूलता हुआ मिला. परिजनों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतका का शव कब्जे में लेकर घटनास्थल का मौका-मुआयना किया. मृतका के पुत्र ने अपने दो चाचा पर गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सरमथुरा राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया. परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करवाकर शव को सुपुर्द कर दिया है.

फंदे पर झूलता मिला महिला का शव

जानकारी के मुताबिक, नादनपुर थाना इलाके के गांव भरकूंजरा में पशुवाड़े में अधेड़ महिला सुनीता पत्नी देवेंद्र का शव फांसी के फंदे पर झूल रहा था. महिला के पुत्र और पुत्री ने शव देखा तो होश उड़ गए. उन्होंने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतका का शव कब्जे में लेकर घटनास्थल का मौका-मुआयना किया. सुसाइड स्थल से पुलिस ने साक्ष्य जुटाए हैं. मामले में मृतका के पुत्र पुनीत कुमार ने बताया, उनका विवाद हवेली के बंटवारे को लेकर दो चाचाओं से चला रहा था. जमीन जायदाद और हवेली के बंटवारे को लेकर पूर्व में भी आरोपियों ने मारने का प्रयास किया था.

यह भी पढ़ें:डॉक्टर दंपती मर्डर : बहन की 'हत्या' का बदला लेने के लिए गोलियों से कर दिया सीना छलनी, CCTV वीडियो

रिपोर्ट में बताया, उसकी मां पशुवाड़े में गाय भैंस को चारा खिलाने गई थी. इसी दौरान सगे चाचा लोकेंद्र और ज्ञान सिंह ने अपने पुत्रों को साथ लेकर मां सुनीता की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपियों ने सुसाइड का मामला दिखाने के लिए शव को फांसी के फंदे से लटका दिया. मामले में पुलिस ने महिला का शव कब्जे में लेकर सरमथुरा सरकारी अस्पताल के शव गृह में रखवाया. परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करा कर शव को सुपुर्द कर दिया है. प्रकरण में मृतका के पुत्र पुनीत ने नामजद अपने परिजनों के खिलाफ गला दबाकर हत्या करने का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. महिला ने सुसाइड की है, या हत्या का मामला है. इसका खुलासा पुलिस जांच के बाद ही तय होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details