राजस्थान

rajasthan

ताल में तैरती मिली महिला की लाश, दोनों पैर रस्सी से थे बंधे हुए, हत्या की आशंका

By

Published : Jun 23, 2023, 3:17 PM IST

धौलपुर के बसई डांग थाना क्षेत्र के एक ताल में एक महिला की लाश मिली है. महिला के पैर रस्सी से बंधे हुए हैं. महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

woman body found floating in pond in Dholpur
ताल में तैरती मिली महिला की लाश, दोनों पैर रस्सी से थे बंधे हुए, हत्या की आशंका

धौलपुर.शुक्रवार सुबह एनएच 11 बी के नजदीक निभी ताल में करीब 30 साल की महिला का शव पैरों से बंधी हुई अवस्था में तैरता मिला. मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई. ग्रामीणों ने घटना की सूचना बसई डांग थाना पुलिस को दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से डेड बॉडी को रेस्क्यू किया.

मृतका के दोनों पैर रस्सी से बंधी हुई अवस्था में पाए गए. प्रारंभिक अनुसंधान में मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है. पुलिस ने शिनाख्त के लिए डेड बॉडी को बाड़ी सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. घटना को लेकर थाना प्रभारी मोहन सिंह ने बताया कि सुबह के पहर धौलपुर करौली हाइवे पर बने ताल में महिला की लाश दिखने की सूचना मिली थी. सूचना पर धौलपुर सदर पुलिस और उनके थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई. थाना प्रभारी ने बताया कि महिला की पहचान ना होने पर आसपास के लोगों को बुलाया गया.

पढ़ेंःअजमेर: आना सागर झील में तैरती मिली लाश

उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया महिला की हत्या की आशंका जताई जा रही है. ऐसे में महिला की फोटो को धौलपुर जिले के साथ उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश की पुलिस के साथ साझा किया गया है. महिला की पहचान के लिए शव को बाड़ी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. थाना प्रभारी ने आशंका जताई कि महिला की आज रात को ही हत्या कर उसकी लाश को पैर बांधकर ताल में फेंका गया है. थाना प्रभारी मोहन सिंह ने बताया डेड बॉडी की पहचान होने के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details