राजस्थान

rajasthan

Dholpur Crime: पत्नी ने शराब के लिए नहीं दिए पैसे तो पति अपने दोस्तों को लेकर पहुंच गया घर, फिर...

By

Published : Jun 20, 2022, 10:58 AM IST

Updated : Jun 20, 2022, 11:44 AM IST

धौलपुर में शराब के लिए पैसे देने से इनकार करने पर पति अपने 6 दोस्तों के साथ घर पर पहुंचा और पत्नी को (Wife filed Case against husband in dholpur) जबरन दोस्तों के साथ गंदा काम करने को कहने लगा. मामले में महिला ने पति समेत 7 लोगों के खिलाफ मारपीट और छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज करवाया है.

Wife filed Case against husband in dholpur
धौलपुर में शराब के लिए पैसे देने से मना करने पर पत्नि से मारपीट

धौलपुर.जिले के बाड़ी कोतवाली थाना क्षेत्र में पत्नी के शराब के लिए पैसे देने से मना करने पर गुस्साए पति ने अपने दोस्तों को उसकी (Wife filed Case against husband in dholpur) अस्मत लुटवाने साथ ले आया. जब पत्नी ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट और छेड़छाड़ कर आरोपी फरार हो गए. पत्नी ने पति सहित 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. बाड़ी पुलिस थाने में दर्ज कराए गए मामले में पीड़िता ने बताया कि करीब 15 साल पहले उसकी आरोपी के साथ शादी हुई थी. शादी के बाद से ही शराब का आदी पति उसके साथ मारपीट करता था.

पीड़िता के मुताबिक शराब के लिए उसके पति ने घरेलू सामान और पीड़िता के गहने भी बेच दिए. रिपोर्ट में महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि 15 जून को उसके पति ने शराब के लिए फिर से पैसे की डिमांड रखी थी. जब पत्नी ने मना किया तो आरोपी उसे मारपीट कर घर से बाहर चला गया. आरोपों के मुताबिक रात करीब 1 बजे उसका पति 6 दोस्तों को साथ लेकर घर पहुंच गया. वो पत्नी से दोस्तों के साथ गंदा काम करने या फिर पैसे देने की जिद करने लगा. पीड़िता का आरोप है कि सभी आरोपियों ने उसके साथ छेड़छाड़ और मारपीट की घटना को अंजाम दिया.

पढ़ें.राजस्थानः अजमेर के जेएलएन अस्पताल में इलाज के लिए आई युवती से रेप

जब पीड़िता चिल्लाई तो उसका जेठ उसे बचाने आ गया. रिपोर्ट के अनुसार आरोपी तमंचे का भय दिखाकर रिपोर्ट नहीं लिखवाने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए. पीड़िता ने घटना से अपने भाई को अवगत कराया. पीड़िता ने भाई के साथ पति सहित सभी आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़ सहित संगीन धाराओं में मामला दर्ज कराया है. बाड़ी कोतवाली थाना एसएचओ विजेंद्र सिंह ने बताया कि उक्त मामले को लेकर पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है.

Last Updated : Jun 20, 2022, 11:44 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details