राजस्थान

rajasthan

Road Accident In Dholpur: आबकारी की गाड़ी से टक्कर में युवक की मौत, ग्रामीणों ने 2 को पीटा और पुलिस जीप में लगाई आग

By

Published : Dec 13, 2021, 10:41 AM IST

Updated : Dec 13, 2021, 6:08 PM IST

धौलपुर में सड़क दुर्घटना (Road Accident In Dholpur) का एक मामला सामने आया है, जिसमें आबकारी ठेकेदार की जीप से टक्कर हो जाने पर युवक की मौत हो गई. इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने पहले 2 युवकों को बुरी तरह पीटा और पुलिस की जीप में आग (Fire In Police Jeep) लगा दी.

Road Accident In Dholpur
Road Accident In Dholpur

धौलपुर. जिले के कंचनपुर थाना क्षेत्र के टोटरी सड़क मार्ग पर रविवार रात आबकारी ठेकेदार की जीप ने युवक को टक्कर मार दी. दुर्घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे को लेकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए. जिन्होंने जीप में बैठे 2 लोगों की जमकर पिटाई कर दी. मामले की सूचना पर कंचनपुर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों युवकों को ग्रामीणों से मुक्त कराया और मृतक के शव को बाड़ी सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. लेकिन इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने जीप में आग लगा दी.

यह भी पढ़ें -Road Accident in Dungarpur: ऑटो पलटने से 10 से अधिक लोग घायल

टक्कर में युवक की मौके पर मौत

धौलपुर में सड़क दुर्घटना

कंचनपुर थाना इलाके के टोंटरी रोड पर आबकारी ठेकेदार की गाड़ी शराब सप्लाई करने जा रही थी. लेकिन बड़ापुरा गांव के पास एक युवक को टक्कर (Road Accident In Dholpur) मार दी. दुर्घटना में पवन पुत्र विशंभर निवासी कछपुरा की मौके पर ही मौत हो गई. घटना से ग्रामीणों में आक्रोश भड़क गया और मौके पर पहुंचे लोगों ने शराब गाड़ी में बैठे 2 युवकों को पकड़ लिया. ग्रामीणों ने दोनों की लात घूंसों एवं डंडों से जमकर पिटाई कर दी. जिसमें दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.

यह भी पढ़ें - Road accident in Karauli : पोलिंग पार्टी की बस से टकराई कार, कार सवार 2 की मौत, 10 से अधिक मतदानकर्मी घायल

कड़वी डालकर लगाई पुलिस जीप में आग

दुर्घटना की खबर सुनकर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने दोनों लोगों को ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त करा कर मृतक का शव कब्जे में लेकर बाड़ी सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. लेकिन पुलिस के निकल जाने पर ग्रामीणों ने कड़वी डालकर जीप में आग लगा दी. जिससे जीप धू-धू कर जल गई. हालांकि मौके पर दमकल गाड़ी भी पहुंच गई. लेकिन तब तक जीप पूरी तरह से खाक हो चुकी थी.

ग्रामीण पहुंचे विधायक के पास, लगाई न्याय की गुहार

सोमवार को ग्रामीणों की भीड़ बाड़ी चिकित्सालय पहुंच गई. ग्रामीणों ने मांग की कि गाड़ी में किसने आग लगाई, इसकी जांच कराई जाए. साथ ही आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो. इसके बाद ही मृतक युवक के पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जाए. वहीं एकत्रित होकर ग्रामीणों ने क्षेत्रीय विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा के निवास पर पहुंचकर विधायक से निष्पक्ष जांच कराने की गुहार लगाई.

यह भी पढ़ें.नसीराबाद में बिंदोली निकालने के दौरान विवाद, दो जनों को किया गिरफ्तार

विधायक ने कंचनपुर एसएचओ देवेंद्र कुमार शर्मा से मामले की जानकारी ली और जीप में किसने आग लगाई, इसकी निष्पक्ष जांच कर कार्यवाही करने के लिए कहा है. जिसके बाद पुलिस ने पंचनामा की कार्यवाही कर मृतक छात्र के शव का परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Last Updated : Dec 13, 2021, 6:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details