राजस्थान

rajasthan

Road Accident in Dholpur : तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बच्ची को मारी टक्कर, लोगों ने आरोपी चालक को दबोचा

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Oct 29, 2023, 10:45 PM IST

Road Accident in Dholpur, धौलपुर में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बच्ची को टक्कर मार दी. लोगों ने ट्रैक्टर चालक को दबोच लिया और उसकी पिटाई कर दी.

Tractor Hits Girl in DHolpur
ट्रैक्टर ने बच्ची को टक्कर मार दी

धौलपुर.बाड़ी शहर के धनोरा रोड पर रविवार शाम को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने घर के सामने सड़क पर खेल रही 4 वर्षीय बच्ची को टक्कर मार दी. दुर्घटना में बच्ची गंभीर रूप से जख्मी हो गई. हादसे के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और लामबंद होकर ट्रैक्टर चालक बजरी माफिया को दबोच लिया और जमकर पिटाई कर दी. हादसे की सूचना पाकर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी और बच्ची को बाड़ी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. आरोपी की हालत गंभीर होने के चलते चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल रेफर किया है.

थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह ने बताया कि घटना रविवार शाम की बताई जा रही है. बाड़ी शहर के धनोरा सड़क मार्ग पर 4 वर्षीय बच्ची मोहिनी पुत्री राम लखन खटीक घर के सामने सड़क पर खेल रही थी. इस दौरान तेज रफ्तार में आ रहे ट्रैक्टर ने बच्ची को चपेट में ले लिया. इसका बाद ट्रैक्टर चालक धर्म सिंह निवासी खिडोरा ने भागने का प्रयास किया, लेकिन आसपास के लोगों ने उसे पकड़ लिया और लात-घूसों से जमकर पीटाई कर दी. आरोप है कि ट्रैक्टर चालक बजरी माफिया है.

पढ़ें. Accident In Sirohi : ट्रक पलटने से नीचे दबे चालक और परिचालक, दोनों की मौत

ट्रैक्टर ट्रॉली को किया जब्त : उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक को लोगों की चंगुल से मुक्त कराया और बच्ची समेत आरोपी को भी बाड़ी राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया. गंभीर चोटें होने के चलते उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया है. बच्ची की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. ट्रैक्टर ट्रॉली को पुलिस ने जब्त कर लिया है. घटना में मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details