राजस्थान

rajasthan

धौलपुर में घर में चोरी करने आए दो आरोपी गिरफ्तार, एक को लोगों ने रंगे हाथों दबोचा था

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Dec 16, 2023, 1:19 PM IST

धौलपुर में घर में चोरी करने आए दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इनमें से एक को लोगों ने रंगे हाथों पकड़ा और पुलिस को सुपुर्द किया, जबकि दूसरे को पुलिस ने दबिश देकर दबोच लिया.

Two thieves arrested red handed
घर में चोरी करने आए दो आरोपी गिरफ्तार

धौलपुर. कोतवाली थाना इलाके की न्यू आदर्श नगर कॉलोनी में चोरी करने आए चोर कॉलोनी वासियों के हत्थे चढ़ गए. एक आरोपी को लोगों ने दबोच लिया, जबिक दूसरे को पुलिश ने दबिश देकर पकड़ लिया. चोरों के कब्जे से तलाशी लेने पर एक अवैध 315 बोर का देसी कट्टा व जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं.

कोतवाली थाना प्रभारी रामकिशन यादव ने बताया कि थाना क्षेत्र की न्यू आदर्श नगर कॉलोनी में श्रीकांत शर्मा के घर में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया. जिस वक्त चोर घर में घुसे थे, उसी वक्त घर के मालिक श्रीकांत शर्मा रामेश्वर धाम की यात्रा से वापस घर लौटे थे. उन्होंने मौके से एक चोर रवि (23) पुत्र छविराम निवासी माता बसैया को पकड़ लिया, जबकि बाकी आरोपी फरार हो गया. सूचना पर हाउसिंग बोर्ड चौकी प्रभारी नोबेल सैनी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे.

पढ़ें. राजसमंद में एक ही रात चार मकान और दो मंदिरों के टूटे ताले, नकदी और सामान पार

दबिश देकर दूसरे चोर को पकड़ा : पीड़ित परिवार ने बताया कि चोरी की वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए. एक आरोपी के पकड़े जाने के बाद पुलिस की टीम ने दबिश देकर दूसरे आरोपी बंटी (25) पुत्र बच्चू सिंह गुर्जर निवासी घड़ी सांदरा को गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से पुलिस ने तलाशी के दौरान 315 बोर का देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है. हाउसिंग बोर्ड चौकी प्रभारी ने बताया कि चोरी के मामले में गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. उनसे फरार साथियों के बारे में भी जानकारी ली गई है, जिन्हें शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details