राजस्थान

rajasthan

धौलपुर में दो पक्षों में मामूली बात पर विवाद, पथराव और फायरिंग के आरोप

By

Published : Jul 23, 2023, 7:10 AM IST

Updated : Jul 23, 2023, 1:55 PM IST

धौलपुर में दो पक्षों में मामूली बात पर विवाद हो गया. विवाद देखते ही देखते हिंसक रूप ले लिया. आरोप है कि एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के ऊपर पथराव किया और कांच की बोतलें भी फेंकी. उसके बाद उन लोगों ने फायरिंग भी की. जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

धौलपुर में दो पक्षों में मामूली बात पर विवाद
धौलपुर में दो पक्षों में मामूली बात पर विवाद

धौलपुर में दो पक्षों में मामूली बात पर विवाद

धौलपुर. जिले के बाड़ी सर्किल क्षेत्र में बाड़ी कोतवाली थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात दो पक्षों में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के लोग एक दूसरे पर पथराव और कांच की बोतलें फेंकने लगे. यही नहीं फायरिंग भी करने लगे. विवाद को हिंसक होता देख किसी ने इसकी सूचना पुलिस के दी.

दो पक्षों में हुए झगड़े में जम कर हुआ पथराव

धौलपुर जिले के कसाई पाड़ा मोहल्ले में शनिवार देर रात मामूली बात पर दो पक्षों में झगड़ा हो गया. आपसी झगड़े देखते ही देखते हिंसक रूप में तब्दील हो गया. शुरूआत में दोनों ने एक दूसरे पर पथराव किया फिर कांच की बोतलें फेंकने लगे. उसके बाद अवैध कट्टों से फायरिंग भी शुरू कर दी. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर बाड़ी सर्किल अधिकारी सुरेश डाबरिया और बाड़ी कोतवाली थानाधिकारी महेंद्र सिंह चौधरी पुलिस जाब्ता के साथ मौके पर पहुंचे. सर्वप्रथम झगड़े को शांत कराया और घायल हुए लोगों को बाड़ी राजकीय सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया. वहीं पुलिस ने मौके से एक आरोपी को हिरासत में लेकर उसके बाइक को जब्त कर लिया और आरोपियों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया है.

झगड़े में फेंके गए ईंट व पत्थरों के टूकड़े

पीड़ित पक्ष इमरान के अनुसार, शनिवार यानी 22 जुलाई को रात करीब 9:30 बजे के आसपास उसका भाई सारिफ अपने घर जा रहा था. जैसे ही उसका भाई सारिफ मलाई वाला कुआं टावर के पास पहुंचा तो मोहल्ला कसाई पाड़ा बाड़ी के रहने वाले कुछ लड़़कों की बाइक उसके भाई से टकरा गई. जिसके बाद सारिफ ने उन लोगों से देख कर गाड़ी चलाने को कहा. इतनी सी बात पर बाइक सवार लोगों ने सारिफ को मारना पीटना शुरू कर दिया और मौके से भाग निकले. जब सारिफ घर पहुंचा तो उसने अपने परिजनों की उसके साथ हुई मारपीट की घटना के बार में बताया.

मौके पर पहुंची पुलिस

पढ़ें प्रेम प्रसंग में UP के युवक के साथ धौलपुर में मारपीट, अधमरा हाल में खेत में फेंका, पुलिस ने कराया अस्पताल में भर्ती

उसके बाद सारिफ के भाई कुछ लोगों के साथ कसाई पाड़ा में रहने वाले लड़कों के परिजनों से मिलने पहुंचे. तभी आरोपी लड़कों ने उनपर अचानक से हमला कर दिया. मानों वे इस मौके के लिए तैयार बैठे थे क्योंकि वहां तकरीबन 20 लोग मौके पर मौजूद थे. उन सभी लोगों ने अचानक से उनपर हमला कर दिया. जब वे भागने लगे तो उनपर पथराव किया, पेट्रोल से भरी कांच की बोतलें, खंडा, पत्थर, ईट वगैरह फेंकने शुरू कर दिए. जिसमें उसके भाई सारिफ के सिर और नाक पर चोट पहुंची है. साथ ही वहां उसके साथ मौजूद फरमान, आसिफ, इरफान, अनीस भी घायल हो गया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल करती हुई
Last Updated : Jul 23, 2023, 1:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details