राजस्थान

rajasthan

Accident In Dholpur: दीवार से टकराकर पलटा ट्रैक्टर, चालक की मौत

By

Published : Feb 2, 2022, 6:00 PM IST

धौलपुर में एक ट्रैक्टर चालक ही हादसे (truck driver died in accident) का शिकार हो गया. बैक करते हुए अचानक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया और जिसके नीचे दबन से चालक की मौत हो गई.

truck driver died in accident
हादसे में ट्रक चालक की मौत

धौलपुर. कंचनपुर थाना क्षेत्र के गांव बुधआ का नगला में बुधवार को एक ट्रैक्टर बैक करते समय दीवार से टकरा कर पलट गया. हादसे ट्रैक्टर चालक की नीचे दबने से मौत (truck driver died in accident) हो गई. गंभीर अवस्था में घायल हुए चालक को परिजन जिला अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर उसे मृत घोषित कर दिया.

जानकारी के मुताबिक बंटू (38) पुत्र मुंशीलाल ठाकुर घर के सामने रखे ट्रैक्टर को बैक कर रहा था. ट्रैक्टर बैक करते समय एक्सीलेटर की रफ्तार बढ़ गई जिस कारण ट्रैक्टर तेज रफ्तार में दीवार से टकरा गया और असंतुलित होकर पलट गया. ट्रैक्टर पलटने से चालक भी उसके नीचे दब गया. हादसे से मौके पर चीख पुकार मच गई. स्थानीय लोगों ने ट्रैक्टर को सीधा कर चालक को बाहर निकाला और गंभीर अवस्था में घायल चालक को परिजनों ने आनन-फानन में जिला अस्पताल भर्ती कराया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें.राजस्थान : चितौड़गढ़ सड़क हादसे में दर्जनों घायल, 2 की हालत गंभीर

युवक को मृत घोषित किए जाने के बाद परिजनों में हाहाकार मच गया. घटना की सूचना स्थानीय कंचनपुर थाना पुलिस को दी गई. जिला अस्पताल पहुंची पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम की कार्रवाई कराई जाएगी हादसे से गांव में सन्नाटा पसर गया है. उधर, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details