राजस्थान

rajasthan

धौलपुर : NH 03 पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला..दो युवकों की मौके पर ही मौत

By

Published : Oct 9, 2021, 6:02 PM IST

धौलपुर के मनिया थाना इलाके में नेशनल हाइवे 3 पर एक ट्रक ने बाइक को चपेट में ले लिया. ट्रक युवकों को कुचलते हुए निकल गया. हादसे में दोनों युवकों की मौत हो गई. दोनों चैनपुरा निवासी ये युवक बाइक पर धौलपुर जा रहे थे.

धौलपुर सड़क हादसा 2 की मौत
धौलपुर सड़क हादसा 2 की मौत

धौलपुर. जिले के मनिया थाना इलाके में नेशनल हाइवे 3 पर ट्रक चालक ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी. दर्दनाक हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया.

हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई. लोगों ने घटना की सूचना मनिया थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शवों को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया. जानकारी के मुताबिक मृतक दोनों युवक मनिया थाना क्षेत्र के गांव चैनपुरा के रहने वाले थे.

ये युवक बाइक से धौलपुर की तरफ जा रहे थे. इस दौरान पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने बाइक को चपेट में ले लिया. ट्रक चालक दुर्घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया. दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई.

पढ़ें- बदमाशों के खिलाफ पुलिस का बड़ा एक्शन, 341 जगहों पर छापामार कार्रवाई में 145 बदमाश गिरफ्तार, 21 मामला दर्ज

पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त कर घटना पर परिजनों को अवगत कराया. युवकों की मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव मनिया राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाये हैं. परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा. पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details