राजस्थान

rajasthan

मेला देख लौट रहे बाइक सवार दंपती को ट्रक ने कुचला, हादसे में पत्नी की मौत

By

Published : Nov 20, 2022, 10:33 AM IST

धौलपुर में दर्दनाक सड़क हादसे (painful road accident in dholpur) में एक महिला की मौत हो गई. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. वहीं, आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज जांच शुरू कर दी गई है.

Bike rider couple crushed by truck
Bike rider couple crushed by truck

धौलपुर.जिले के निहाल गंज थाना क्षेत्र में शरद मेले से लौट (Woman dies in painful road accident) रहे बाइक सवार दंपती हादसे के शिकार हो गए. जिसमें पत्नी की मौत हो गई तो जख्मी पति को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया गया कि उक्त हादसा निहाल गंज इलाके के चोपड़ा मंदिर के पास हुआ. जिसमें एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दंपती को पीछे से टक्कर मार दी.

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जख्मी दंपती को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

निहाल गंज थाना प्रभारी बाबूलाल पटेल ने बताया कि शनिवार की शाम को सूरज पुत्र राधेश्याम निवासी पूरन विहार कॉलोनी अपनी पत्नी मोहनी (23) को साथ लेकर शरद मेला देखने गया था. बाइक सवार दंपती मेला देखकर रात को घर लौट रहा था, तभी चोपड़ा मंदिर के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. जिसमें दोनों गंभीर रूप से जख्मी हुए.

इसे भी पढ़ें - शव की खोपड़ी ले जाने की अफवाह में बाबा की पिटाई, जानें पूरा मामला

हादसे के बाद दोनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. वहीं, हादसे में जख्मी पति की स्थिति गंभीर बनी हुई है. इधर, ट्रक चालक के (Case filed against truck driver) खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details