राजस्थान

rajasthan

ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक सवार दंपत्ति को रौंदा, पत्नी की दर्दनाक मौत, पति जख्मी

By

Published : May 26, 2023, 9:53 AM IST

धौलपुर में शुक्रवार को एक बाइक सवार दंप​ती को ट्रैक्टर-ट्रॉली ने टक्कर मार (couple hit by truck in Dholpur) दी. इसमें पत्नी की मौत हो गई और पति गंभीर रूप से घायल हो गया.

tractor trolley hit bike in dholpur
tractor trolley hit bike in dholpur

धौलपुर.जिले में शुक्रवार सुबह कौलारी थाना इलाके की सखवारा गांव में तेज रफ्तार में आ रहे बजरी माफिया ने ट्रैक्टर-ट्रॉली से बाइक सवार दंपत्ति को रौंद दिया है. दुर्घटना में पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. पति जख्मी हो गया है. स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची है.

जानकारी के मुताबिक कैलाश सिंह कुशवाह निवासी मालोनी खुर्द शुक्रवार सुबह पत्नी सुनीता को बाइक पर बिठाकर ससुराल रमगढा आ जा रहा था. बाइक सवार दंपत्ति जैसे ही सखबारा गांव में घुसे तो मनिया की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे चंबल बजरी से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली ने चपेट में ले लिया. दुर्घटना में पत्नी सुनीता की मौके पर मौत हो गई. घायल पति को अस्पताल में भर्ती करा दिया है.

घटना के चश्मदीद रमाकांत शर्मा ने बताया बजरी माफिया तेज रफ्तार में ट्रैक्टर-ट्रॉली को ड्राइव कर रहा था. सड़क पर बगल में चल रहे बाइक सवार दंपत्ति को रौंद दिया. घटनास्थल पर स्थानीय ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई. स्थानीय लोग शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन कर रहे हैं. मौके पर पहुंचे पुलिस टीम के साथ थाना प्रभारी वीरेंद्र मीणा ग्रामीणों से समझाइश करने का प्रयास कर रहे हैं. थाना प्रभारी मीणा ने बताया शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जाएगा. बजरी माफिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें : Tractor hit bike in Dholpur: बाइक सवार दंपती को ट्रैक्टर ने रौंदा, पत्नी की मौत, पति की हालत नाजुक

बजरी माफिया फरार : बाइक सवार दंपत्ति को रौंदकर बजरी माफिया फरार हो गया. घटना के चश्मदीद रमाकांत शर्मा ने बताया स्थानीय ग्रामीणों ने भागकर पकड़ने की भी कोशिश की, लेकिन सड़क मार्ग पर ट्रैक्टर ट्रॉली को लहराते हुए बसई नवाब की तरफ भाग गया. ग्रामीणों ने बताया घटना के तुरंत बाद पुलिस चौकी सखवारा को भी सूचना दी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details