राजस्थान

rajasthan

शादी में शामिल होने जा रहे बरातियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, 6 से अधिक लोग घायल

By

Published : May 5, 2023, 3:55 PM IST

धौलपुर जिले के बाड़ी सदर थाना क्षेत्र में एक (Tractor trolley full of people overturned) ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई. हादसे में 6 से अधिक बराती घायल हो गए.

Tractor trolley full of people overturned,  Tractor trolley overturned in Dholpur
बरातियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी.

धौलपुर.जिले के बाड़ी सदर थाना क्षेत्र में बसेड़ी सड़क मार्ग पर पंजाबी पुरा के पास सड़क पर खड़े डामर के मिक्सर से टकराकर ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई. हादसे में 6 से अधिक बराती घायल हो गए. स्थानीय लोगों ने घायलों को एंबुलेंस और निजी साधनों की मदद से बाड़ी राजकीय सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया है.

उपनिरीक्षक थान सिंह गुर्जर ने बताया कि बाड़ी कोतवाली थाना क्षेत्र के धनौंरा रोड बाड़ी के रहने वाले रमेश कुशवाह के पुत्र महेंन्द्र की बाड़ी से बसेड़ी गुरुवार रात को बारात जा रही थी. शादी समारोह में शामिल होने के लिए रमेश कुशवाह के रिश्तेदार और पड़ोसी ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर बाड़ी से बसेड़ी जा रहे थे. बाड़ी-बसेड़ी सड़क मार्ग पर पंजाबी पुरा के पास डामर का मिक्सर सड़क पर खड़ा हुआ था. इस दौरान ट्रैक्टर-ट्रॉली मिक्सर से टकराकर पलट गई.

पढ़ेंः Accident in Banswara : कार पार्किंग के दौरान नानी और दोहते की हुई मौत, घर के अंदर हादसा

हादसे में 6 से अधिक बराती घायल हो गए. घटना स्थल पर मची चीख-पुकार को सुनकर स्थानीय लोग एकत्रित हो गए. स्थानीय लोगों ने घायलों को ट्रॉली के अंदर से निकालकर एंबुलेंस और निजी साधन के जरिए बाड़ी के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां सभी का उपचार जारी है. उपनिरीक्षक थान सिंह गुर्जर ने बताया कि हादसे में गौरव पुत्र गोपाल, अनिल पुत्र मुरारी, विनोद पुत्र लाखन, रामवीर पुत्र नत्थीलाल, मोनू पुत्र रूप सिंह, बंटू पुत्र पप्पू, लोकेंद्र पुत्र सिन्दू, मनोरी पुत्र दिलीप चंद आदि घायल हो गए. पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details