राजस्थान

rajasthan

धौलपुर में ट्रैक्टर चालक ने बाइक को मारी टक्कर, युवक की मौत

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Oct 11, 2023, 3:53 PM IST

धौलपुर जिले के कोलारी थाना इलाके में एक ट्रैक्टर चालक की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई. वहीं, एक अन्य युवक घायल हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

Tractor driver hits bike, Tractor driver hits bike in Dholpur
धौलपुर में ट्रैक्टर चालक ने बाइक को मारी टक्कर.

धौलपुर.कोलारी थाना इलाके में बदरिका सड़क मार्ग पर सिगोरा गांव के पास बुधवार को तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक ने बाइक सवार एवं सड़क पर खड़े एक राहगीर को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई. वहीं, घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया. कोलारी थाना प्रभारी मान सिंह ने बताया कि अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

थाना प्रभारी ने बताया कि बुधवार सुबह महेश (22) पुत्र हरिसिंह निवासी सिगोरा अपनी भतीजी प्रियंका को बाइक पर बिठाकर स्कूल से अपने गांव जा रहा था. इस दौरान बसई नवाब की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रैक्टर चालक ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में महेश की मौके पर मौत हो गई. वहीं, सड़क पर खड़ा एक अन्य युवक घायल हो गया. हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया.

पढ़ेंः Road accident in Bharatpur : हाइवे पर खड़े ट्रक से टकराई स्लीपर कोच बस, 3 लोगों की मौत, एक आईएएस समेत 24 लोग घायल

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने महेश को मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे युवका इलाज जारी है. हादसे की सूचना पर मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. कोलारी थाना प्रभारी मान सिंह ने बताया कि अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है. आरोपी की तलाश में जगह-जगह दबिश दी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details