राजस्थान

rajasthan

धौलपुर रेलवे स्टेशन पर बम होने की सूचना से मचा हड़कंप, RPF और पुलिस ने 2 घंटे तक खाक छानी...

By

Published : Aug 22, 2021, 8:57 PM IST

धौलपुर रेलवे स्टेशन पर रविवार देर शाम उस वक्त हड़कंप मच गया, जब किसी अज्ञात व्यक्ति ने कंट्रोल रूम को स्टेशन पर बम रखे होने की सूचना दे दी. मामले की सूचना पाकर कोतवाली थाना पुलिस एवं रेलवे आरपीएफ पुलिस हरकत में आ गई. स्टेशन के कोने कोने की पुलिस ने खाक छान मारी, लेकिन आरपीएफ और पुलिस को किसी भी प्रकार की संदिग्ध वस्तु नहीं मिल सकी.

panic due to bomb information in dholpur
बम की सूचना से हड़कंप

धौलपुर. रेलवे आरपीएफ प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि रेलवे स्टेशन के कंट्रोल रूम को अज्ञात व्यक्ति ने सूचना दी कि स्टेशन पर बम रखा हुआ है. स्टेशन पर बम होने की सूचना से रेलवे प्रशासन और आरपीएफ में हड़कंप मच गया.

मामले की सूचना स्थानीय कोतवाली थाना पुलिस को भी दी गई. कोतवाली थाना पुलिस और आरपीएफ की पुलिस ने स्टेशन के कोने-कोने की खाक छान मारी. करीब 2 घंटे तक आरपीएफ पुलिस एवं कोतवाली पुलिस ने रेलवे का प्रतीक्षालय, टिकट वितरण केंद्र, आरक्षण कच्छ, स्टोर रूम के साथ प्लेटफॉर्म नंबर एक एवं दो पर यात्रियों की बैठने की सीट व अन्य स्थानों पर छानबीन की गई.

पढ़ें :गम में बदला रक्षाबंधन: राजस्थान में सड़क हादसों में 4 की मौत, भरतपुर-अलवर में पर्व मनाकर लौटते परिवार दुर्घटना का शिकार

पुलिस ने सघन तलाशी अभियान चलाया, लेकिन आरपीएफ एवं पुलिस को कोई भी संदिग्ध वस्तु नहीं पाई है. उन्होंने बताया कि कंट्रोल रूम को किसी असामाजिक तत्वों ने रेलवे प्रशासन को गुमराह करने के लिए बम होने की झूठी सूचना दी है. उन्होंने बताया कि स्थानीय पुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर असामाजिक तत्व की लोकेशन खंगाल रही है. आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details