राजस्थान

rajasthan

तहसीलदार ने पेड़ से फंदा लगा की आत्महत्या, हाल ही हुआ था तबादला

By

Published : Nov 19, 2022, 3:39 PM IST

Updated : Nov 19, 2022, 5:30 PM IST

धौलपुर के बाड़ी सदर थाना क्षेत्र में एक तहसीलदार ने पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर (Tehsildar committed suicide in Dholpur) ली. 35 वर्षीय तहसीलदार आसाराम गुर्जर करौली की मासलपुर ​तहसील में तैनात थे. उनका हाल ही तबादला हुआ था. आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है.

Tehsildar committed suicide in Dholpur
तहसीलदार ने पेड़ से फंदा लगा की आत्महत्या, हाल ही हुआ था तबादला

धौलपुर.बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के गांव घड़ी जाखोदा निवासी एवं करौली जिले की मासलपुर तहसील में तैनात तहसीलदार आसाराम गुर्जर ने जंगल में पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर (Tehsildar committed suicide in Dholpur) ली. घटना से परिजनों में हाहाकार मच गया है. पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. हालांकि आत्महत्या के कारण स्पष्ट नहीं हो सके हैं.

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार, 35 वर्षीय आसाराम गुर्जर पुत्र दीवान सिंह गुर्जर का हाल ही करौली जिले की मासलपुर तहसील में तबादला हुआ था. तहसीलदार के पद पर पदभार ग्रहण करने के बाद वह अपने गांव गढ़ी जखौदा गए थे. बताया जा रहा है कि शनिवार दोपहर को वह जंगल में चला गया था. जहां पेड़ से फंदा लगा आत्महत्या कर ली. पास ही में बकरी चरा रहे किसान ने लटका हुआ शव देखकर घटना की सूचना परिजनों को दी. आनन-फानन में परिजनों ने आसाराम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन तब तक उसकी सांसे थम चुकी थी.

तहसीलदार ने पेड़ से फंदा लगा की आत्महत्या

पढ़ें:बिजनेस पार्टनर ने दिया धोखा! कारोबारी ने लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मार की आत्महत्या

जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है. परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार, चार भाइयों में सबसे छोटे आसाराम गुर्जर थे. चारों भाई सरकारी नौकरी में हैं. डेढ़ वर्ष पूर्व आसाराम गुर्जर की शादी हुई थी. उनके एक बेटी भी है. अभी तक आत्महत्या के कारण स्पष्ट नहीं हो सके हैं. परिजनों का कहना है कि लगातार हो रहे तबादलों से आसाराम काफी परेशान थे.

Last Updated :Nov 19, 2022, 5:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details