राजस्थान

rajasthan

Dholpur Police in Action: 5 हजार रुपए का इनामी कुख्यात बदमाश लादेन चढ़ा पुलिस के हत्थे

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 23, 2023, 6:27 PM IST

धौलपुर की कंचनपुर थाना पुलिस ने कुख्यात इनामी बदमाश ओमवीर सिंह उर्फ लादेन को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बदमाश के कब्जे से हथियार भी बरामद किए हैं.

Rs 5000 prized miscreant arrested in Dholpur
Dholpur Police in Action: 5 हजार रुपए का इनामी कुख्यात बदमाश लादेन चढ़ा पुलिस के हत्थे

धौलपुर. जिले की कंचनपुर थाना पुलिस ने धौलपुर ग्रामीण सैंपऊ सर्किल सीओ बाबूलाल मीणा के निकटतम सुपरविजन में बड़ी कार्रवाई करते हुए 5 हजार रुपए के इनामी कुख्यात बदमाश ओमवीर सिंह उर्फ लादेन को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने पकड़े गए बदमाश के कब्जे से एक अवैध देशी पौना 315 बोर और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है. पकड़े गए बदमाश के खिलाफ पूर्व से रेंज के विभिन्न पुलिस थानों में 27 संगीन मामले दर्ज हैं. पुलिस बदमाश से पूछताछ करने में जुटी हुई है.

कंचनपुर थाना प्रभारी योगेंद्र कुमार शर्मा ने कार्रवाई की जानकारी देते हुए बताया कि कांस्टेबल मानवेंद्र को हार्डकोर बदमाश के ध्रुवास बालाजी मंदिर के पास होने की सूचना मिली थी. सूचना के बाद थाने से थाना प्रभारी के नेतृत्व में एक टीम मौके के लिए रवाना की गई. जहां पुलिस की टीम ने घेराबंदी कर 30 वर्षीय हार्डकोर बदमाश ओमवीर उर्फ लादेन पुत्र बनैसिंह गुर्जर निवासी गांव लालौंनी थाना कंचनपुर जिला धौलपुर को गिरफ्तार किया है.

वहीं बदमाश की तलाशी लेने पर पुलिस को 315 बोर का एक अवैध पौना और एक जिंदा कारतूस 315 बोर मिला है. थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए बदमाश ओमवीर उर्फ लादेन पर हत्या, हत्या का प्रयास, चौथ वसूली, अपहरण और राजकार्य में बाधा सहित करीब 27 मामले दर्ज हैं. जिस पर हाल ही में तीन माह पहले बालाजी मंदिर के पास ही फायरिंग करने का मामला दर्ज हुआ था. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए बदमाश पर दलित उत्पीड़न जैसे भी गंभीर मामले दर्ज हैं. बदमाश से पुलिस पूछताछ कर रही है. पूछताछ करने के बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details