राजस्थान

rajasthan

Road Accident in Dholpur: बहन से मिलकर लौट रहे भाई को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, मौत

By

Published : Dec 20, 2021, 10:50 AM IST

धौलपुर के राजाखेड़ा थाना क्षेत्र में रविवार देर रात एक सड़क हादसे (Road Accident in Dholpur) में एक युवक की मौत हो गई. युवक बहन से मिलकर घर लौट रहा था. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Road Accident in Dholpur
Road Accident in Dholpur

धौलपुर. जिले के राजाखेड़ा थाना क्षेत्र के आमकेपुरा गांव के पास ईंटों से भरे ट्रैक्टर ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी. हादसे (Road Accident in Dholpur) में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. मौके पर मौजूद लोगों ने राजाखेड़ा थाना पुलिस को सूचना दी. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

राजाखेड़ा थाना प्रभारी अजय मीणा ने बताया कि बाइक सवार युवक के पास मिले मोबाइल पर आधार पर उसकी पहचान सैपऊ के किलेदारपुरा गांव निवासी 25 वर्षीय महेश पुत्र बदायूं के रूप में हुई. मृतक की जेब में मिले मोबाइल के बाद पुलिस ने परिजनों को हादसे की सूचना दी.

पढ़ें- Road Accident in Dungarpur: दो बाइक आमने-सामने टकराई...1 की मौत, 2 घायल

सोमवार को जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचे परिजनों ने बताया कि युवक रविवार को अपनी बहन से मिलने के लिए राजाखेड़ा गया था. राजाखेड़ा से लौटते वक्त आमकापुरा गांव के पास उसे पीछे से ईटों से भरे ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी, जिस हादसे में युवक की मौके पर मौत हो गई. राजाखेड़ा थाना प्रभारी अजय मीणा ने बताया कि परिजनों की ओर से दी गई तहरीर पर युवक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया. फिलहाल, पुलिस हादसे के बाद मौके से फरार हुए ट्रैक्टर और चालक की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details