राजस्थान

rajasthan

Road Accident in Dholpur : अज्ञात वाहन ने दो बाइकों को मारी टक्कर, एक की मौत, दो घायल

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 18, 2023, 3:15 PM IST

धौलपुर के जारगा गांव के पास अज्ञात वाहन ने दो बाइक को टक्कर मार (Road Accident in Dholpur) दी. हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि 2 युवक घायल हो गए.

Road Accident in Dholpur
Road Accident in Dholpur

पुलिस ने क्या कहा, सुनिए...

धौलपुर. बसेड़ी थाना इलाके के जारगा गांव के पास सोमवार को अज्ञात वाहन ने दो बाइकों को टक्कर मार दी. थाना प्रभारी रमेश चंद के मुताबिक हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

थाना प्रभारी रमेश चंद ने बताया कि पोखरपुर गांव निवासी 23 वर्षीय राजवीर पुत्र सोबरन सिंह गुर्जर सोमवार को गांव से बसेड़ी कस्बे में घरेलू सामान की खरीदारी करने बाइक से जा रहा था. बाइक सवार जैसे ही जारगा गांव के पास पहुंचा तो सामने से आ रहे तेज रफ्तार वाहन ने दो बाइकों को चपेट में ले लिया. हादसे के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया. मौके पर चीख-पुकार मच गई, जिसके बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घटना की सूचना बसेड़ी थाना पुलिस को दी.

पढ़ें. Road Accident In Sawai Madhopur : त्रिनेत्र गणेश मंदिर में दर्शन कर लौट रही महिला की सड़क हादसे में मौत

एक की मौत, दो भाई घायल : घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया. उन्होंने बताया कि अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक राजवीर की मौत हो गई, जिसके शव को मोर्चरी में रखवाया है. इसके अलावा दोनों घायल भाइयों को बसेड़ी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, नाजुक हालत होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया है. पुलिस ने मृतक राजवीर के शव का परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराकर, उनको सुपुर्द कर दिया है. बसेड़ी से जगनेर जाने वाले सड़क मार्ग के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details