राजस्थान

rajasthan

Road Accident in Dholpur : प्रसाद लेने के लिए सड़क पार कर रहे मासूम को ट्रक ने रौंदा, लोगों ने लगाया जाम

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Oct 3, 2023, 9:20 PM IST

धौलपुर में प्रसाद लेने के लिए सड़क पार कर रहे 8 साल के बालक को ट्रक ने रौंद दिया. घटना को लेकर आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया. पुलिस ने आश्वासन देकर जाम खुलवाया है.

Road Accident in Dholpur
Road Accident in Dholpur

धौलपुर. कोतवाली थाना इलाके के धौलपुर-बाड़ी सड़क मार्ग पर मंगलवार देर शाम को भंडारे के प्रसाद के लिए रोड क्रॉस कर रहे 8 साल के मासूम को ट्रक ने रौंद दिया. हादसे में मासूम की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई और सड़क मार्ग पर जाम लगा दिया. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को भी लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा. पुलिस और स्थानीय लोगों के बीच नोक झोंक भी देखी गई.

प्रसाद लेने जा रहा था बालक : थाना प्रभारी रामकिशन यादव ने बताया कि पुराना शहर निवासी 8 बर्षीय फरहान पुत्र फरमान झोर वाली माता मंदिर के पास अपनी नानी के घर मंगलवार सुबह आया हुआ था. झोर वाली माता मंदिर के ठीक सामने हनुमान जी मंदिर पर भंडारे का प्रसाद वितरित किया जा रहा था. बालक सड़क पार कर प्रसाद लेने जा रहा था, इसी दौरान बाड़ी की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने बालक को चपेट में ले लिया.

पढ़ें. Road accident in Bikaner: ट्रेलर ने बाइक को मारी टक्कर, तीन युवकों की मौत

पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी : हादसा इतना जबरदस्त था कि बालक की मौके पर ही मौत हो गई. मौके पर चीख-पुकार मच गई और भारी भीड़ जमा हो गई. वहीं, घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. स्थानीय लोगों ने आक्रोशित होकर धौलपुर-बाड़ी सड़क मार्ग पर मंदिर के सामने जाम लगा दिया. इस दौरान उन्होंने पुलिस और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

कार्रवाई का आश्वासन देकर मामला शांत : सूचना पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस को भी विरोध का सामना करना पड़ा. जाम खुलवाने को लेकर पुलिस और स्थानीय लोगों में नोक झोंक भी देखी गई. थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने लोगों को कार्रवाई का आश्वासन देकर मामले को शांत करा दिया. बालक के शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले जा रहे हैं. आरोपी को चिन्हित कर शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा. बुधवार सुबह पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details