राजस्थान

rajasthan

Road Accident in Dholpur: टेम्पो को ट्रक ने मारी टक्कर, 1 की मौत...5 घायल

By

Published : Sep 18, 2022, 12:49 PM IST

Truck Hit tempo full of passengers
हादसे में घायल यात्री ()

धौलपुर जिले के दिहौली थाना क्षेत्र में राजाखेड़ा मार्ग पर शनिवार रात एक टेम्पो को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार (Truck Hit Tempo) दी. इस हादसे में टेम्पो सवार 5 लोग घायल हो गए, वहीं एक की मौत हो गई. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

धौलपुर. दिहौली थाना क्षेत्र में राजाखेड़ा मार्ग पर पीपरी गांव के पास बीती रात एक टेम्पो को सामने से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने टक्कर मार (Truck Hit tempo) दी. घटना से मौके पर चीख-पुकार मच गई. दुर्घटना को देख मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से एंबुलेंस से सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण में एक घायल को मृत घोषित कर दिया.

घटना को लेकर थाना प्रभारी बीघा राम अंबेश ने बताया कि मृतक बंटी (35) पुत्र संतलाल निवासी मछरिया अपने साले की मौत के बाद गमी में शामिल होकर मध्य प्रदेश के पोरसा कस्बे से परिवार सहित टेम्पो से शनिवार देर रात वापस घर लौट रहा थे. जहां राजाखेड़ा सड़क मार्ग पर पिपरी गांव के पास सामने से आते तेज गति के ट्रक की चपेट में आने से टेम्पो में सवार बंटी सहित पांच लोग घायल हो गए. जिन्हें मौके पर पहुंची पुलिस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान बंटी ने दम तोड़ दिया.

पढ़ें:Accident in Dholpur: धौलपुर में टेम्पो पलटा, 15 स्कूली बच्चे घायल...5 जिला अस्पताल रेफर

जबकि हादसे में घायल रेखा (32)पत्नी बंटी, बल्ले (30) पुत्र संतलाल के अलावा टेम्पो में बैठा भीकम (55) पुत्र भगवान सिंह निवासी दिहौली और टेम्पो चालक सत्यराम (27) पुत्र नारायण सिंह निवासी खुडला गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती हैं. थाना प्रभारी ने बताया कि युवक की मौत के बाद उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. वहीं ट्रक की तलाश के लिए देर रात से नाकेबंदी कराई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details