राजस्थान

rajasthan

रघु शर्मा बोले, राजस्थान में बीजेपी अस्तित्व बचाने के लिए राजनीति कर रही

By

Published : Aug 20, 2022, 7:06 PM IST

भाजपा नेता अशोक शर्मा के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए रघु शर्मा धौलपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जुबानी हमले किए. उन्होंने भाजपा पर महंगाई, बेरोजगारी और देश की अर्थव्यवस्था को लेकर कई आरोप लगाए. साथ ही कहा कि राजस्थान में बीजेपी अस्तित्व बचाने के लिए राजनीति कर रही है.

Politics in Rajasthan
रघु शर्मा धौलपुर पहुंचे

धौलपुर.पूर्व मंत्री बनवारी लाल शर्मा के पुत्र और भाजपा नेता अशोक शर्मा के निधन पर शनिवार को संवेदना व्यक्त करने के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं गुजरात के प्रभारी रघु शर्मा धौलपुर पहुंचे. यहां सर्किट हाउस में मीडिया से (Raghu Sharma in Dholpur) बातचीत करते हुए उन्होंने भाजपा पर तीखे हमले किए हैं. उन्होंने राजस्थान में अस्तित्व को बचाने की राजनीति को लेकर केंद्र की भाजपा सरकार को महंगाई बेरोजगारी समेत अन्य मुद्दों पर घेरा है.

सर्किट हाउस में मीडिया के सवाल पर जवाब देते हुए रघु शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी 4 साल तक सोती रही, कोई मुद्दा बीजेपी (Raghu Sharma Targets Central Government) को मिला नहीं. अब झेंप मिटाने के लिए राजनीति की जा रही है. राजस्थान में बीजेपी के 6 से 7 उम्मीदवार मुख्यमंत्री पद के हैं. उन्होंने कहा अगर भारतीय जनता पार्टी खुद को देश में अनुशासित पार्टी कहती है तो विगत 3 सालों के अंतर्गत मुद्दा आधारित राजनीति क्यों नहीं की गई. अब जब चुनाव आ रहे हैं तो अस्तित्व को बचाने के लिए राजनीति की जा रही है.

रघु शर्मा ने भाजपा पर साधा निशाना

पढ़ें. रघु शर्मा का बड़ा दावा, कहा- गुजरात में कांग्रेस जीतेगी 125 सीटें...दिया ये तर्क

उन्होंने कहा कि देश में महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है. बेरोजगारी चरम सीमा पर पहुंच रही है. देश की अर्थव्यवस्था औंधे मुंह गिरी हुई है. देश में डॉलर का दाम 80 को (Raghu Sharma statement on BJP) पार कर गया है. देश में डेवलपमेंट कहीं भी दिखाई नहीं दे रहा है. जितने भी पब्लिक सेक्टर अंडरटेकिंग थे, उनको बेचा जा रहा है. उन्होंने केंद्र पर हमला बोलते हुए कहा भाजपा सरकार हर क्षेत्र में विफल और फ्लॉप रही है. उन्होंने कहा कि राजस्थान में बीजेपी गुट विपक्ष की भी भूमिका नहीं निभा पा रहे हैं. इस अवसर पर विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा, ब्लॉक अध्यक्ष विनीत कुमार शर्मा, ग्रामीण ब्लॉक अध्यक्ष मुकुंद चौधरी, जिला उपाध्यक्ष सत्यप्रकाश शर्मा आदि मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details