राजस्थान

rajasthan

Dholpur Crime : संदिग्ध परिस्थितियों में पुजारी की मौत, सड़क किनारे मिली लाश, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 2, 2023, 2:18 PM IST

धौलपुर में एक पुजारी की हत्या का मामला सामने आया है. शनिवार सुबह पुजारी की सड़क किनारे लाश मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

Priest killed in Dholpur
Priest killed in Dholpur

धौलपुर.जिले के कौलारी थाना क्षेत्र के पूठपुरा गांव में शनिवार को माता मंदिर के पुजारी की सड़क किनारे लाश मिलने से सनसनी फैल गई. ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर शव को अपने कब्जे में लेकर बसई नवाब राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवा दिया. यहां परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को उन्हें सौंप दिया गया. वहीं, परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए थाने में मुकदमा दर्ज कराया है.

पुलिस की ओर से बताया गया कि पूठपुरा ग्राम निवासी 70 वर्षीय पुजारी टीकाराम पुत्र भगवत सिंह कुशवाह पिछले कई सालों से माता के मंदिर में बतौर पुजारी पूजा अर्चना कर रहे थे. शनिवार सुबह पुजारी टीकाराम की लाश सड़क किनारे संदिग्ध अवस्था में मिली. जिसके बाद स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. इसके बाद कोलारी थाना प्रभारी मानसिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे, जहां उन्होंने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखा दिया.

इसे भी पढ़ें -Priest Murder in Bundi: प्राचीन डोबरा महादेव मंदिर के पुजारी की हत्या, कीमती मूर्ति लूट ले गए बदमाश

साथ ही परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम कराया और फिर शव को उन्हें सौंप दिया गया. पुलिस की ओर से आगे बताया गया कि मृतक पुजारी के शरीर पर चोट के निशान देखे गए हैं. ऐसे में परिजन हत्या की आशंका जाता रहे हैं और थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है. घटना को लेकर थाना प्रभारी मानसिंह ने बताया कि मामला प्रारंभिक अनुसंधान में संदिग्ध प्रतीत हो रहा है. पुजारी के शरीर पर चोट के निशान भी पाए गए हैं. वहीं, मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही पुलिस उक्त मामले की जांच में जुट गई है. आगे उन्होंने कहा कि जल्द ही अनुसंधान कर मामले का पर्दाफाश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details