राजस्थान

rajasthan

वसुंधरा राजे एवं उनके पुत्र पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले नादान: अशोक शर्मा

By

Published : Jun 2, 2020, 5:33 PM IST

झालावाड़ में कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा कुछ दिन पहले राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे एवं उनके पुत्र दुष्यंत के पोस्टर लगाकर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी. इस मुद्दे पर भाजपा नेता अशोक शर्मा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री राजे का धौलपुर जिले के लिए हमेशा से ही योगदान रहा है. चाहे वो बाढ़ आपदा का समय हो या फिर कोरोना काल का, उन्होंने हर समय लोगों को राहत प्रदान की है.

dholpur news, rajasthan news, hindi news
भाजपा नेता अशोक शर्मा मीडिया कर्मियों से हुए रू-ब-रू

धौलपुर.राजाखेड़ा विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी रहे भाजपा के नेता अशोक शर्मा मंगलवार को निजी निवास पर जिले के मीडिया कर्मियों से रू-ब-रू हुए. इस दौरान उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे एवं उनके पुत्र दुष्यंत सिंह के खिलाफ झालावाड़ में लापता होने के पोस्टर लगाने के मामले को आपत्तिजनक बताया है.

भाजपा नेता अशोक शर्मा मीडिया कर्मियों से हुए रूबरू
शर्मा ने कहा कि कोरोना महामारी की जंग में धौलपुर जिले ने साहस का परिचय दिया है. स्थानीय प्रशासन के साथ जिले के भामाशाह और सामाजिक संगठनों ने इस महामारी के दौर में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है. पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के निर्देश में जिले के भाजपा के कार्यकर्ताओं ने तन, मन और धन से काम किया है. कोरोना काल में कार्यकर्ताओं ने कम्युनिटी किचन चलाकर जिले के जरूरतमंद एवं असहाय लोगों को निःशुल्क भोजन उपलब्ध कराया है.

शर्मा ने कहा कि लॉकडाउन के कारण मृत आत्माओं की अस्थियां जिले भर में विसर्जन के लिए रखी हुई थी. जिन्हें पूर्व मुख्यमंत्री राजे के निर्देश पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने निजी बसों द्वारा विसर्जन के लिए भेजा. साथ ही कहा कि कोरोना महामारी आगे आने वाले वक्त में एक लंबी लड़ाई साबित होगी. जिसके लिए शासन-प्रशासन और समाज के हर वर्ग को अपनी जिम्मेदारी निभानी होगी. इस दौरान मीडिया के सवाल पर शर्मा ने कहा कि झालावाड़ में समाज के कुछ नादान लोगों ने राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे एवं उनके पुत्र दुष्यंत के पोस्टर लगाकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी.

यह भी पढ़ें.भारत में कोरोना पॉजिटिव मामले 1.98 लाख के पार, पिछले 24 घंटे में 204 मौतें

लोगों ने पोस्टर के माध्यम से पूर्व सीएम पर आरोप लगाए थे कि वह लोग फील्ड में कहीं नहीं पहुंच पाए. पूर्व सीएम राजे एवं उनके पुत्र ने राजस्थान प्रदेश के समस्त भाजपा कार्यकर्ताओं एवं संगठन पदाधिकारियों से संवाद कर फीडबैक लिया. सरकार और शासन के साथ पूरा सहयोग किया गया है. वसुंधरा एवं उनके पुत्र ने लगातार मॉनिटरिंग की है. जिले के हालातों का लगातार जायजा लेते रहे हैं. पूर्व मुख्यमंत्री राजे का धौलपुर जिले के लिए हमेशा से ही योगदान रहा है. उन्होंने कहा कि बाढ़ आपदा समय में भी दौरा कर लोगों को राहत प्रदान की थी.

शर्मा ने कहा कि ऐसे हालातों में राजनीति नहीं होनी चाहिए. आपदा और मुसीबत की घड़ी में हर पार्टी और समाज के हर व्यक्ति को अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details