राजस्थान

rajasthan

Dholpur Police in Action: कोतवाली पुलिस के हत्थे चढ़े दो शातिर बाइक चोर, चोरी की 4 मोटरसाइकिल बरामद

By

Published : Mar 21, 2023, 7:24 PM IST

धौलपुर की कोतवाली थाना पुलिस ने मंगलवार को दो शातिर बाइक चोरों को गिरफ्तार किया. जिनके पास से चोरी की चार मोटरसाइकिल बरामद की गई (Dholpur police arrested two bike thieves) है.

Dholpur Police in Action
Dholpur Police in Action

धौलपुर. कोतवाली थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मंगलवार को कार्रवाई करते हुए शहर के घंटाघर के पास से दो बाइक चोरों को गिरफ्तार किया. जिनके हवाल से चोरी की चार बाइक बरामद की गई है. पुलिस ने कहा कि पूछताछ में चोरी के अन्य मामले खुल सकते हैं. कोतवाली थाना प्रभारी अनिल कुमार जसोरिया ने बताया कि पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार के निर्देश पर वाहन चोर और अपराधियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. उन्होंने बताया कि धरपकड़ अभियान के दौरान जिला पुलिस लगातार कार्रवाई कर अपराधियों को सलाखों के पीछे भेज रही है.

थाना प्रभारी ने बताया कि मुखबिर सूचना पर मंगलवार को दो शातिर बाइक चोरों को गिरफ्तार किया गया. जिनकी शिनाख्त 20 वर्षीय कुक्की पुत्र हरिओम निवासी खेड़ा और 22 वर्षीय हरेंद्र पुत्र मेघ सिंह निवासी सरानी के रूप में हुई है. इन दोनों को शहर के घंटाघर के पास से गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, जहां से दोनों बाइक चोरों को दबोच गया.

इसे भी पढ़ें - भीलवाड़ा में तीन बाइक चोर गिरफ्तार, 18 मोटरसाइकिल बरामद

उन्होंने बताया कि पूछताछ के बाद दोनों के पास से चोरी की चार बाइक बरामद की गई है. साथ बताया गया कि ये दोनों बाइक चोर बीते लंबे समय से जिला मुख्यालय समेत बाड़ी, सैपऊ, सरमथुरा व राजाखेड़ा में बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे. सरकारी अस्पताल, बैंक, भीड़भाड़ वाले बाजार समेत अन्य सार्वजनिक स्थानों पर ये बाइक चोरी की घटना को अंजाम देते थे. उन्होंने आगे बताया कि हाल ही में जिला अस्पताल के सामने से एक बाइक चोरी हुई थी. जिसका कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी. थाना प्रभारी ने कहा कि दोनों चोरों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है. ऐसे में आगे चोरी की अन्य वारदातों के खुलने की संभावना है. थाना प्रभारी अनिल कुमार जसोरिया ने बताया कि गिरफ्तार चोर कुक्की और हरेन्द्र बीते लंबे समय से बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे. उन्होंने कहा कि इनकी गैंग में अन्य बदमाश भी शामिल हो सकते हैं. ऐसे में पूछताछ कर इनके अन्य साथियों के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश की जा रही है, ताकि उन्हें भी गिरफ्तार किया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details