राजस्थान

rajasthan

वारदात की योजना बनाते बदमाश को पुलिस ने दबोचा, देसी तमंचा बरामद

By

Published : Mar 16, 2021, 9:00 PM IST

धौलपुर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक बदमाश को हथियार समेत गरिफ्तार किया है. पुलिस ने उसके पास से अवैध देसी तमंचा के साथ जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. आरोपी से पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है.

आरोपी से अवैध देसी तमंचा बरामद, Accused arrested with weapon
आरोपी से अवैध देसी तमंचा बरामद

धौलपुर. जिले की दिहोली थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए थाना इलाके से एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. बदमाश के कब्जे से पुलिस ने एक अवैध देसी तमंचा के साथ जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. आरोपी से पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है.

पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत ने बताया जिले में बदमाशों और अपराधियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. धरपकड़ अभियान के दौरान जिला पुलिस लगातार कार्रवाई कर अपराधियों को सलाखों के पीछे भेज रही है. उन्होंने बताया मंगलवार देर शाम स्थानीय दिहोली थाना पुलिस को जरिए मुखबिर सूचना मिली कि थाना इलाके में एक बदमाश हथियार समेत वारदात के इरादे से घूम रहा है.

पढ़ें-राजस्थान में 3 सीटों पर उपचुनाव की तारीखों का एलान, 17 अप्रैल को मतदान, 2 मई को आएंगे परिणाम

मुखबिर की सूचना पर अन्ना हजारे टीम गठित कर गिरफ्तार करने के लिए जाल बिछाया. पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर 19 वर्षीय कर्ण निवासी भरतपुर को घेराबंदी कर दबोच लिया. मौके से पुलिस ने एक अवैध देसी तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद कर लिए. उन्होंने बताया आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट में अभियोग दर्ज किया है. जिससे पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details