राजस्थान

rajasthan

Crime In Dholpur: अवैध हथियार के साथ फोटो खिंचवाना युवक को पड़ा भारी, गिरफ्तार

By

Published : Jan 17, 2022, 11:43 AM IST

धौलपुर में अवैध हथियार के साथ फोटो खिंचवा कर सोशल मीडिया पर अपलोड करने के मामले में बाड़ी सदर थाना पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार (Photo With Weapons Put On Social Media In Dholpur) किया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

crime news In Dholpur
धौलपुर पुलिस ने अवैध हथियार के साथ युवक को पकड़ा

धौलपुर. शहर के युवाओं में अवैध हथियारों को लेकर फोटो खिंचवाने का शौक बढ़ता जा रहा है. अवैध हथियार के साथ फोटो खिंचवा कर सोशल मीडिया पर अपलोड करने के मामले में बाड़ी सदर थाना पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार (Photo With Weapons Put On Social Media In Dholpur) किया है. पुलिस ने युवक के पास से एक देशी कट्टा भी बरामद किया है.

थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह राजावत ने बताया कि शनिवार को सोशल मीडिया के फेसबुक प्लेटफार्म पर एक युवक ने अपनी फोटो अपलोड की. जिसमें युवक अवैध हथियार के साथ नजर आया. जांच में पुलिस को युवक की पहचान नीरज पुत्र रामबाबू मीणा (23) निवासी रहरई के रूप में हुई. युवक को पकड़ने के लिए एक टीम गांव में रवाना की गई. पुलिस युवक के घर पहुंची तो युवक मौके से फरार हो गया.

पढ़ें: Human skeleton found in Jaipur: आमेर के वन तालाब क्षेत्र में मिला मानव कंकाल, पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा

युवक के फरार हो जाने के बाद पुलिस ने अपने मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया. जिसकी सूचना पर रविवार देर शाम युवक को गांव के बाहर से गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने युवक के पास से 315 बोर का अवैध कट्टा भी बरामद किया है. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी युवक ने अपनी दबंगई दिखाने के लिए अवैध हथियार के साथ फोटो खिंचवाकर फेसबुक पर अपलोड की थी. गिरफ्तार किए गए युवक से हथियार की खरीद-फरोख्त को लेकर जानकारी ली जा रही है. युवक को दोपहर तक न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details